Urfi Javed received death threats

छोटा पंडित बनकर उर्फी जावेद ने शेयर की अपना ये लुक, अब मिल रही जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

छोटा पंडित बनकर उर्फी जावेद ने शेयर की अपना ये लुक, अब मिल रही जान से मारने की धमकी! Urfi Javed received death threats

Edited By :   Modified Date:  October 31, 2023 / 05:29 PM IST, Published Date : October 31, 2023/5:29 pm IST

नई दिल्ली। Urfi Javed received death threats अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली सोशल मीडिया क्विन उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नही है। उर्फी आए दिन अपने फैंस के बीच अपनी बोल्ड और कातिलाना फोटो और वीडियो शेयर करते रहती है। इसी बीच उफी ने अपने इंस्टाग्राम में अपना एक ऐसा वीडियो शेयर करके फैंस को हिला दी है। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More:Apple revealed on Phone Hacking: राहुल गांधी के आरोपों का Apple ने किया खुलासा, कहा- हमने कोई अलर्ट जारी नहीं किया…. 

Urfi Javed received death threats दरअसल, फिल्म ‘भूल भलैया’ में राजपाल यादवा एक छोटा पंडित का किरदार निभाया था। ठीक उसी लुक में इस बार उर्फी जावेद नजर आई है। उनका ये वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। उन्होंने जैसे ही अपना वीडियो इंस्टग्राम पर शेयर की लगातार उन्हें धमकियां मिल रही है।

Read More: Chintamani Maharaj join BJP: भाजपा में शामिल हुए चिंतामणि महाराज, क्या अब टीएस बाबा के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव..? 

कोई एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी दे रहा है तो कोई उनके साथ दुष्कर्म करने की धमकी दे रहा है। अब एक्ट्रेस ने इन्हीं धमिकियों से परेशान होकर एक पोस्ट लिखा है जो वायरल हो रहा है।

Read More: World Cup 2023 : शुभमन गिल की फॉर्म बनी चिंता का विषय, अगले मैच में ये धाकड़ खिलाड़ी कर सकता है रोहित के साथ ओपनिंग 

उर्फी जावेद ने अपना और राजपाल यादव का एक फोटो शेय की है और कैप्शन में ​लिखी है कि राजपाल यादव से किसी को कोई परेशानी नहीं हुई, लेकिन मैने जब ये लुक रिक्रिएट किया तो सबको मुझसे परेशानी है। मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है, रेप करने की भी धमकी दी जा रही है…वो भी बिना किसी बात के।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp