urfi javed topless hot sexy video viral

उर्फी जावेद टॉपलेस होकर बनी नागिन, नजारा देख फैंस के अंदर भड़की आग…देखें वी​डियो

urfi javed topless hot sexy video viral : इस समय उर्फी अपने नए फैशन और पहनावे के चलते एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2023 / 05:50 PM IST, Published Date : March 4, 2023/5:46 pm IST

urfi javed topless hot sexy video viral : नई दिल्ली। बॉलीवुड की फैशन क्वीन उर्फी जावेद भले ही अंतरगी फैशन के लिए जानी-जाती है, लेकिन अब उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री समेत दुनिया भर में अपनी पहचान बनाई है। उर्फी अपनी एकदम हटकर ड्रेसिंग के लिए उर्फी जावेद आए दिन लाइमलाइट बटोरने में लगी रहती हैं। जहां लोग उनके लुक को लेकर तरह-तरह की बातें करते हैं, तो वहीं फैंस उनकी तस्वीरों पर प्यार बरसाने में बिल्कुल भी पीछे नहीं रहते। भले ही उर्फी अपने फैशन में कैसा भी एक्सपेरिमेंट करे, लेकिन उन्हें सभी का प्यार हमेशा ही मिलता रहा है।

read more : कोरोना वैक्सीन बनाने वाले वैज्ञानिक की गला दबाकर हत्या, एक संदिग्ध गिरफ्तार, सामने आई यह वजह

urfi javed topless hot sexy video viral : इस समय उर्फी अपने नए फैशन और पहनावे के चलते एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह टॉपलेश नजर आ रही है। उन्होंने स्टोन वर्क किया हुआ नागिन का एक प्रॉप बॉडी पर लपेटा हुआ था। इसके साथ उन्होंने ग्रीन स्कर्ट मैचिंग किया और बेज कलर की हाई हील्स कैरी की। बालों का उन्होंने बन बनाया। उर्फी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘नागिन के ऑडिशन चल रहे हैं क्या?’ उर्फी ने बताया कि उन्होंने अपने इस लुक के लिए खुद से मेकअप किया है।

 

read more : पीली क्रॉप टॉप में कियारा ने दिए कातिलाना लुक्स, तस्वीरें देख फैंस भी रह गए हैरान 

उर्फी के लुक को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कहा, ‘नागिन के साथ अमरीश पुरी हेयर स्टाइल।‘ एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, ‘लोगों को यह ड्रेस अजीब लग सकता है लेकिन एक फैशन कॉलेज से होने के नाते समझ सकता हूं कि इसे क्रिएट करने में काफी मेहनत लगी है। तारीफ तो बनती है।‘ एक ने कमेंट में कहा, ‘आपका कोटि-कोटि धन्यवाद जो आपने अपनी जान जोखिम में डालकर इतना महत्वपूर्ण वीडियो बनाया।‘

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers