Urfi Javed was seen in stones clothes made

अब तक नहीं देखा होगा उर्फी का ये अवतार, रेजर ब्लेड के बाद अब ऐसी कपड़ों में नजर आई एक्ट्रेस, देखते ही मच गई सनसनी

अब तक नहीं देखा होगा उर्फी का ये अवतार, रेजर ब्लेड के बाद अब ऐसी कपड़ों में नजर आई एक्ट्रेस! Urfi Javed was seen in stones clothes made

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:24 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:24 pm IST

नई दिल्ली। Urfi Javed was seen अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से फेसम होने वाली उर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता। उर्फी जावेद आए दिन कही न कही स्पॉट हो जाती है। वो हमेशा सिजलिंग अवतार या बोल्ड अवतार में ही नजर आती है। कभी बोरे से बने कपड़े पहनती है तो कभी कुछ और पहनकर घर से बाहर निकलती है। कई बार वो ट्रोल का शिकार भी हो जाती है। कई बार वो ट्रोलर को जवाब भी दी है। लेकिन खैर उन्हें ये सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

Read More: क्या खत्म हो जाएगा ‘अक्षय कुमार’ का करियर ! दो साल में दी सबसे ज्यादा फ्लॉप फिल्में… 

Urfi Javed was seen हालही में उर्फी जावेद ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। जिसमें वो पत्थर से बनी ड्रेस में पहनी हुई नजर आ रही है। उर्फी ने इस वीडियो को अपने इंस्टग्राम अकांउट पर शेयर किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। दरअसल, उर्फी का इस वीडियो में एक ट्रोलर ने कहा कि इसे तो पत्थर से मारना चाहिए। जिसके बाद उर्फी ने इस ट्रोलर को शानदार अंदाज में मुहतोड़ जवाब दिया है।

Read More: मकान मालिक की हत्या कर लाश के साथ ली सेल्फी, बनाया वीडियो, फिर किया ये काम 

उर्फी ने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा है कि ‘हां कमेंट ने मुझे ऐसा करने के लिए प्ररित किया है। मुझे दोष मत देना, कमेंट को दोष दे‘ आपको बता दें कि उर्फी का ये शानदार जवाब हर किसी को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टग्राम अकांउट पर अपनी वीडियो, फोटोज शेयर करते रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें