urvashi rautela-kisses-deepika-padukone on flight

उर्वशी रौतेला ने फ्लाइट में सरेआम इस एक्ट्रेस को किया Kiss, फिर मच गया बवाल!

urvashi rautela kisses deepika padukone : उर्वशी रौतेला और दीपिका पादुकोण अपने सेक्सी, बोल्डनेस और ग्लैमरस अदाओं के लिए मशहूर हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:18 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:18 pm IST

urvashi rautela kiss: उर्वशी रौतेला और दीपिका पादुकोण अपने सेक्सी, बोल्डनेस और ग्लैमरस अदाओं के लिए मशहूर हैं। वह अपनी हॉट सेक्सी लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी इसी अदाओं पर फैंस मरते हैं। उन पर जान छिड़कते हैं। उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। जिस पर फैंस अपना खूब सारा प्यार लुटाते हैं। जमकर लाइक, कमेंट और शेयर करते हैं। सारा-जाह्नवी के बाद अब उर्वशी रौतेला और दीपिका पादुकोण का खास बॉन्ड लाइमलाइट में आ चुका है।

read more : ‘लड़के से शादी करना चाहती हूं, लेकिन लड़कियों के साथ ये करना बहुत पसंद है’ इस मॉडल ने खोले अनकहे राज 

हांलाकि, ये दावा नहीं किया जा सकता है कि दोनों एक्ट्रेसेज कितनी अच्छी दोस्त हैं। पर हां लेटेस्ट पिक्चर से इतना जरुर पता चलता है कि उर्वशी के दिल में दीपिका के लिये ढेर सारा प्यार है। वो ऐसे कि ग्लैमरस उर्वशी ने दीपिका को फ्लाइट में Kiss कर डाला है।

read more : बिना शादी के ही दूसरी बार हो गई प्रेग्नेंट… गर्भ गिराने अस्पताल पहुंची तो डॉक्टर ने भी कर दी ऐसी हरकत… जानें स्टोरी में क्या Twist है 

दोनों एक्ट्रेसेज के बीच ये Kiss उस वक्त हुई, जब दीपिका दुबई से मुंबई आ रही थीं। उसी फ्लाइट में उर्वशी ने उन्हें देखा और अपनी एक्साइटमेंट छिपा नहीं पाईं। बस फिर क्या था। उर्वशी बिना देरी किये दीपिका की सीट पर गईं और उन्हें पकड़कर प्यारी सी Kiss दे डाली। दीपिका के फेस रिएक्शन से पता चला रहा है कि वो उर्वशी के रिएक्शन से सरप्राइज हैं। वैसे दीपिका की मुस्कुराहट बता रही है कि उन्हें उर्वशी का ये सरप्राइज काफी पसंद आया।

Urvashi Rautela kisses Deepika Padukone

Urvashi Rautela kisses Deepika Padukone

Read more : Actress Urvashi: उर्वशी चौधरी ने भोजपुरी फिल्मों में लगाया है हॉटनेस का तड़का 

दीपिका को उर्वशी ने किया kiss

उर्वशी रौतेला इन दिनों किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। उर्वशी कभी ऋषभ पंत को लेकर सुर्खियों में आती हैं, तो कभी कोई और वजह होती है। इस बार उन्होंने दीपिका पादुकोण को लेकर अपना प्यार बयां किया है। असल में दीपिका पादुकोण के एक फैन पेज पर उर्वशी और दीपिका की एक तस्वीर पोस्ट की गई है। इस फोटो में उर्वशी प्लेन में दीपिका के गालों पर Kiss करती नजर आ रही हैं।