urvashi rautela sexy video bold video

Oops Moment का शिकार हुई हसीना! ऐसे फटे ड्रेस पहन पहुंच गई एयरपोर्ट, वीडियो देख यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

urvashi rautela sexy video bold video फिल्मों को लेकर सुर्खियां बंटोरे या ना बंटोरे लेकिन सोशल मीडिया पर वो खूब छाई रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2023 / 05:29 PM IST, Published Date : January 8, 2023/5:29 pm IST

मुंबई। उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियां बंटोरे या ना बंटोरे लेकिन सोशल मीडिया पर वो खूब छाई रहती हैं। फिलहाल वो ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से ही चर्चा में बनी हैं। अपने स्टाइलिश लुक से हमेशा ही लाइमलाइट चुराने वालीं उर्वशी को आज एक बार फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। लेकिन यहां इस बार उनके स्टाइल ने उन्हें धोखा दे दिया और हसीना ऊप्स मूमेंट का शिकार बन गईं। फटी हुई लेगिंग मे लोगों ने उर्वशी को देखा तो उन्हें ट्रोल करने में भी देर नहीं की।

Read more: 60 साल की मामी को इस बहाने ले गया जंगल, फिर भांजे ने कर दिया ऐसा बड़ा कांड 

वीडियो देख यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर उर्वशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने पिंक ड्रेस और ब्लैक स्टॉकिन्स पहनी थी, जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन अपने इस लुक को लेकर वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। कई यूजर्स ने उर्वशी के इस वीडियो पर रिएक्शन दिया और अभिनेत्री को निशाने पर लिया और उनके लुक पर सवाल खड़े कर दिए।

Read more: प​त्नी से बदला लेने पति ने रची खौफनाक साजिश, 40 फुट ऊंचे पुल से फेंका नीचे, जिंदा देख फिर किया ऐसा काम… 

कैमरे में कैद हुई उर्वशी के Oops मूमेंट

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने उर्वशी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सबकी नजर उर्वशी की फटी स्टॉकिन्स पर जा टिकी। कैमरा देखते ही उर्वशी बड़ी ही चालाकी से अपनी फटी स्टॉकिन्स छिपाने की कोशिश करती हैं, लेकिन उनकी फटी स्टॉकिन्स कैमरे में कैद हो ही गई। ये देखकर यूजर्स ने भी मजेदार रिएक्शन देना शुरू कर दिया। कई ने अभिनेत्री के फटी स्टॉकिन्स पहनने पर फनी कॉमेंट किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें