वर्चुअल चैट शो की वजह से उर्वशी पड़ी बड़ी मुसीबत में, मोबाइल ने दिया असहनीय दर्द | Urvashi was in big trouble due to virtual chat show Mobile gave unbearable pain

वर्चुअल चैट शो की वजह से उर्वशी पड़ी बड़ी मुसीबत में, मोबाइल ने दिया असहनीय दर्द

वर्चुअल चैट शो की वजह से उर्वशी पड़ी बड़ी मुसीबत में, मोबाइल ने दिया असहनीय दर्द

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:50 am IST

मनोरंजन। टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा सक्रिय हैं। उर्वशी इस समय Trending Now नाम का एक वर्चुअल चैट शो चला रही हैं। वो इस चैट शो में इतना इनवॉल्व हो गई हैं कि एक बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं।

ये भी पढ़ें- इरफान के निधन पर ‘पान सिंह तोमर’ गैंग के पूर्व सदस्य ने जताया दुख, …

उर्वशी को मोबाइल का ज्यादा उपयोग करने से टेनिस एल्बो हो गया है। टीवी एक्ट्रेस ने खुद इसके बारे में बताया। स्पॉटबॉय से बातचीत में उर्वशी ढोलकिया ने कहा- कुछ दिन पहले, मुझे टेनिस एल्बो हो गया था। मोबाइल पकड़े-पकड़े ये प्रॉब्लम हो गई है। उर्वशी ने बताया कि उनका सारा काम मोबाइल पर होता है, उर्वशी के मुताबिक उनके इस शो को कई बार वे खुद ही एडिट करती हैं, इसके अधिकांश एपिसोड उन्होंने खुद ही एडिट किए हैं ।

ये भी पढ़ें- सदाबहार ऋषि कपूर अब यादों में, दुनिया कभी नहीं भूलेगी उनकी ये मासूम…

बता दें कि टेनिस एल्बो को Lateral Epicondylitis भी कहते हैं। . इस समस्या के दौरान कोहनी में तेज दर्द होता है। कोहनी की हड्डी व मांसपेशियों पर ज्यादा दबाव पड़ने के कारण टेनिस एल्‍बो की समस्‍या होती है। आमतौर पर खिलाडियों और युवाओं में शारीरिक गतिविधि के दौरान कलाई और उंगलियों के मूवमेंट से मांसपेशियों में खिंचाव के कारण कोहनी में सूजन आ जाती ।

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma Birthday : भाई करनेश ने अनुष्का शर्मा को ऐसे किया बर…

वर्चुअल चैट शो के संबंध में उर्वशी ने बतया- लोग मशहूर हस्तियों के बारे में बहुत कुछ अटकलें लगाते हैं जिसके बाद वे अपने दिमाग में उनकी एक छवि बनाते हैं। लेकिन वास्तव में, उस सेलेब्रिटी के पास अपनी एक कहानी है, जो जानना दिलचस्प है। इसके अलावा, मुझे लोगों के साथ बातचीत करना पसंद है और चैट शो को लाना मेरे दिमाग में हमेशा था लेकिन इसके लिए एक लाइटर टोन होनी चाहिए. दर्शकों को ये महसूस करना चाहिए कि दो दोस्तों के बीच एक इंटरेस्टिंग बातचीत हो रही है।