Uttaran serial actress Tina Datta braless bold Video viral

Tina Datta: कैमरे के सामने ब्रालेस हुई ये एक्ट्रेस, पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तेजी से वायरल हो रहा ये Video

Tina Datta Bold Video viral: कुछ लोग लाइमलाइट में बने रहने के लिए ऐसी हरकत कर देते हैं, जो मीडिया पर चर्चा का विषय...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:35 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:35 am IST

Tina Datta Bold Video: कुछ लोग लाइमलाइट में बने रहने के लिए ऐसी हरकत कर देते हैं, जो मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। सोशल मीडिया पर इस तरह के मामले तेजी से वायरल होने लगते हैं। लोग मजे लेकर इस तरह के पोस्ट और वीडियो देखते रहते हैं। जमकर मजा लेते हैं। वहीं कुछ लोगों को बुरा लगता है, तो वे ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हटते। कुछ ऐसा ही किया है टीना दत्ता ने।

read more :  Post Office: पोस्ट ऑफिस में जमा करते हैं पैसे, तो जान लें ये अपडेट्स, नियमों में हुआ बड़ा बदलाव, अब देने होंगे एक्स्ट्रा चार्ज 

इस वीडियो में टीना दत्ता चॉकलेट कलर की झिलमिलाती ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। टीना की ये ड्रेस हद से ज्यादा छोटी और फ्रंट साइड से टाइट और फिर नीचे की ओर लूज है। इस ड्रेस को पहनकर टीना दत्ता दीवार से सटकर खड़ी हैं और अपने बदन को म्यूजिक की बीट पर लहरा रही हैं। ‘बिग बॉस 16’ में टीना दत्ता बतौर कंटेस्टेंट अपने खेल से लोगों का दिल जीतने की कोशिश कर रही हैं। इस शो में टीना दत्ता और अब्दू रोजिक की दोस्ती लोगों को खूब पसंद आईं। यहां तक कि टीना अब्दू से कई बार डेट करने का ऑफर देते हुए भी दिखीं। लेकिन हाल ही में शो में नजर आने वाली टीना दत्ता ने सोशल मीडिया पर इतना बोल्ड वीडियो रिकॉर्ड करके शेयर किया है कि वो लोगों के होश उड़ा रहा है। इस वीडियो में टीना दत्ता रिवीलिंग चॉकलेट कलर की ड्रेस पहने अपने बदन को लहराते हुए नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

read more : CADD Delhi Survey: देश के इस शहर में सबसे ज्यादा शराब पीती हैं महिलाएं, नशे में रहती हैं टल्ली, सर्वे की बातें सुनकर रह जाएंगे दंग 

टीना दत्ता ने इस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है। इस ड्रेस को पहनकर टीना अपने बदन को इस कदर म्यूजिक पर लहरा रही हैं कि वीडियो देख फैंस का भी मन डोल रहा है। टीना कभी कैमरे के सामने अपनी आंखों से तीर चला रही हैं तो कभी कैमरे के सामने बदन को लहराकर हुस्न का जादू चलाने की कोशिश कर रही हैं। खास बात है कि टीना इस ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने झुकती हुई दिखीं और ड्रेस के डीपनेक होने की वजह से कैमरे में सब कुछ कैद हो गया।

 

read more : Shweta Sharma: इनके हुश्न पर फिदा रहते हैं फैंस, कही जाती हैं भोजपुरी की उर्फी जावेद