कटरीना से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ रहा विक्की का अफेयर, एक के लिए तो…

Vicky had an affair with these actresses before Katrina, for one : विक्की कौशल हिंदी फिल्म इंड्रस्ट्री के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाती है। मसान, उरी और 'सरदार उधम' सिंह जैसी फिल्मों ने रिकॉर्ड के झंडे गाड़े।

Edited By: , May 16, 2022 / 06:15 PM IST

मुंबई । विक्की कौशल हिंदी फिल्म इंड्रस्ट्री के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाती है। मसान, उरी और ‘सरदार उधम’ सिंह जैसी फिल्मों ने रिकॉर्ड के झंडे गाड़े। ‘उरी’ ने उन्हें एक ओर कॉमर्सिअल सक्सेस दिलाई तो वहीं दूसरी ओर मसान और ‘सरदार उधम’ जैसी फिल्मों ने क्रिटिकल अक्लेम दिलाया। आज विक्की के बर्थडे मौके पर हम उनके लव अफेयर के बारें में बात करेंगे…तो चलिए शुरु करते है।

यह भी पढ़े : नदी में नहाने गए 3 बच्चे डूबे, एक बच्चे का शव बरामद, गांव में पसरा मातम 

हरलीन सेठी

विक्की कौशल हरलीन सेठी के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। विक्की कौशल और हरलीन सेठी अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थे। हालांकि साल 2018 में विक्की कौशल और हरलीन सेठी का बहुत बुरी तरह ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप ने हरलीन सेठी को बुरी तरह तोड़कर रख दिया था।

यह भी पढ़े : Gyanvapi masjid survey: ‘कुएं के अंदर मिला शिवलिंग’, हिंदू पक्ष के वकील विष्णु जैन ने किया दावा 

मालविका मोहन

मालविका मोहन, विक्की कौशल के बचपन की दोस्त हैं। ऐसे में कई बार विक्की कौशल का नाम मालविका मोहन के साथ जोड़ा जा चुका है। मालविका मोहन और विक्की कौशल की केमिस्ट्री देखकर फैंस को भी शक होता था। डेटिंग के बारे में दोनों सितारों ने कभी कोई बयान नहीं दिया।

यह भी पढ़े : 17 साल की लड़की के साथ 81 साल के शख्स ने किया ‘डिजिटल रेप’, ऐसे हुआ करतूतों का खुलासा

कटरीना कैफ

इन सब अदाकाराओं का दिल तोड़ने के बाद विक्की कौशल ने अपनी क्रश कटरीना कैफ को चोरीछिपे डेट करना शुरू किया। अपने रिश्ते को कुछ समय देने के बाद विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने शादी कर ली।

Read more : ‘हमें नींद नहीं आ रही, बुरे-बुरे डरावने सपने आ रहे हैं’, चोरों ने चिट्ठी लिखकर वापस की करोड़ों की मूर्तियां 

श्वेता त्रिपाठी

साल 2015 में आई फिल्म मसान के सेट पर विक्की कौशल और श्वेता त्रिपाठी भी करीब आ गए थे। सेट पर दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। कुछ समय बाद ही विक्की कौशल और श्वेता त्रिपाठी अलग हो गए।

यह भी पढ़े : Gyanvapi masjid survey: ‘कुएं के अंदर मिला शिवलिंग’, हिंदू पक्ष के वकील विष्णु जैन ने किया दावा 

तापसी पन्नू

माना जाता है कि फिल्म मनमर्जियां के सेट पर विक्की कौशल और तापसी पन्नू काफी करीब आ गए थे। इस दौरान दोनों सितारों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। हालांकि विक्की कौशल और तापसी पन्नू ज्यादा समय तक साथ नहीं रह पाए।