Vicky Kaushal and Katrina Kaif fight before marriage!

शादी से पहले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच झगड़ा! इस बात को लेकर दोनों के बीच हुआ विवाद

Vicky Kaushal and Katrina Kaif fight before marriage!

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:22 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:22 am IST

मुबंईः Vicky Kaushal and Katrina Kaif fight  बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी की लेकर काफी दिनों से खबरे सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ दिसंबर महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े जानकार दोनों की शादी को लेकर तमाम तरह के कयास लगा रहे है। हालांकि दोनों की ओर से अभी तक शादी को लेकर किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया गया है।

Read more : गोबर से बनेगा प्राकृतिक पेंट, छत्तीसगढ़ राज्य गौ सेवा आयोग के साथ इनके बीच MoU, 75 गौठान में निर्माण के लिए स्थापित की जाएगी यूनिट 

Vicky Kaushal and Katrina Kaif fight before marriage  दोनों की शादी से जुड़ी रोजाना अलग-अलग रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। अब दावा किया जा रहा है कि शादी के पहले विक्की कौशल और कटरीना कैफ के बीच हुई लड़ाई हो गई है। कुछ दिन पहले विक्की कौशल और कटरीना कैफ के बीच जमकर बहस हुई है। बताया जा रहा है कि रोका सेरेमनी की खबर मीडिया में लीक होने की वजह से विक्की और कटरीना के बीच बहस हुई है।

Read more : CM भूपेश बघेल की सौगात, किसानों के खाते में ट्रांसफर की गोधन न्याय योजना की राशि 

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सवाई माधोपुर सिक्स सेंस फोर्ट में बड़ी ही धूमधाम से होने वाली है। रिपोर्ट्स की माने तो जयपुर की अधिकतर कैब बुक की जा चुकी हैं। विक्की-कटरीना कैफ जिस फोर्ट में शादी करने जा रहे हैं वह 700 साल पुराना है।