इस खूबसूरत एक्ट्रेस के प्यार में विराट कोहली ने खाया था धोखा ! 'बोल्ड' तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे आप | Virat Kohli had cheated in the love of this beautiful actress! You will be stunned to see 'bold' pictures

इस खूबसूरत एक्ट्रेस के प्यार में विराट कोहली ने खाया था धोखा ! ‘बोल्ड’ तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे आप

इस खूबसूरत एक्ट्रेस के प्यार में विराट कोहली ने खाया था धोखा ! 'बोल्ड' तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे आप

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:35 pm IST

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सबसे सफल बल्लेबाजों में जाने जाते हैं, विराट कोहली अपने निजी जिंदगी में भी काफी खुश हैं, लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि विराट कोहली को भी कभी प्यार में धोखा मिला था। माना जाता है कि विराट एक वक्त पर मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी सारा जेन डायस (Sarah Jane Dias) को डेट कर रहे थे।

2007 में सारा जेन डायस (Sarah Jane Dias) ने मिस इंडिया फैमिना का खिताब जीता था, उन्होंने सैफ अली खान के साथ तांडव में काम किया है।


रिपोर्ट्स के हिसाब से कप्तान विराट कोहली और सारा जेन डायस एक पार्टी में मिले थे और दोनों रिलेशनशिप में थे।


एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक विराट और सारा के बीच सब ठीक नहीं चल रहा था, जिस वजह से सारा ने विराट कोहली को छोड़ दिया था।


हालांकि सारा जेन डायस ने एक बयान में कहा था कि उन्होंने अपने बारे में ये सबसे अजीब रूमर सुना है, उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी विराट कोहली को डेट नहीं किया।

साल 2012 से लेकर साल 2014 तक विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक वक्त ब्राजीलियन मॉडल और एक्ट्रेस इजाबेल लिटे (Izabelle leite) को डेट किया था, विराट और इजाबेल की बढ़ती नज़दीकियां मीडिया की नज़रों से छिप नहीं सकी थीं। हालांकि दोनों की डेटिंग का खुलासा साल 2013 में हुआ था। विराट से अपने ब्रेकअप के बाद इजाबेल ने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, ‘हां, हम दो साल तक रिलेशनशिप में रहे, ये रिश्ता आपसी सहमति से खत्म हुआ’।

 
Flowers