Wedding Of Hansika Motwani And Sohail Kathuria

हंसिका मोटवानी ने की इस लड़के संग शादी, फोटो शेयर कर कही ये बात ….जानें

क्षिण भारत की जानी मानी अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने शादी कर ली हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2022 / 04:59 PM IST, Published Date : December 6, 2022/4:59 pm IST

Wedding Of Hansika Motwani And Sohail Kathuria: दक्षिण भारत की जानी मानी अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने शादी कर ली हैं। हंशिका ने एक आंत्रपेन्योर सोहैल कथूरिया से विवाह रचाया हैं। दोनों की शादी हाल ही में हई हैं जहां पर सिनेमा इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों ने सिरकत की हैं। लेकिन मीडिया की एंट्री ना होने के कारण अभी तक कोई अधिकारिक फोटो देखने को नहीं मिली थी लेकिन अब अभिनेत्री ने खुद फोटो रिलीज कर दी हैं।

हंसिका सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं उन्होने कई बार लाइव आकर अपने फैंस से बात भी की हैं। अब उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कुछ फोटो शेयर कर अपने फैंस को इसकी सूचना दी हैं। हंसिका उन फिल्म स्टारों में से एक हैं। जिन्होने अपनी काबीलियत पर कभी भी घमंड नही किया हैं ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

Read More:मां ने अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर रखा था खुद का न्यूड वीडियो, बेटी ने कर दिया वायरल, रिश्तेदारों के पास पहुंचा MMS

Wedding Of Hansika Motwani And Sohail Kathuria हंसिका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपने पति सोहैल के साथ नजर आ रही हैं। फोटो देख यूजर्स ने कहा कि ये सबसे खूबसूरत जोड़ा हैं, तो वहीं हंसिका के दोस्तों ने कमेंट कर कहा कि शादी की बहुत सारी बधाइयां हमेशा खुश रहो और जीवन को उज्जवल बनाते रहो। हंसिका ने इस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि यह अभी और हमेशा के लिए हैं।

Read More: निवेश के लिए हो जाइए तैयार! इस दिन ओपन हो सकता है शराब बनाने वाली कंपनी का IPO