Where is the heroine of Kamal Sadana's Karkash film these days

आजकल कहां है ‘कमल सदाना के कर्कश फिल्म की हीरोइन, तस्वीर देखकर पहचान नहीं पाओगे…

आजकल कहां है 'कमल सदाना के कर्कश फिल्म की हीरोइन : Where is the heroine of Kamal Sadana's Karkash film these days

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 08:38 AM IST, Published Date : April 15, 2023/8:35 am IST

मुंबई । बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई कि गिनती एंटरटेनमेंट जगत कि उन एक्ट्रेस में होती है। जिन्होंने टीवी और फिल्म जगत में एक साथ बेहतरीन काम किया। सुचित्रा को जितनी शोहरत फिल्मों ने दिलाई उतनी ही कामयाबी उन्हें छोटे पर्दे ने भी दी। दो दशक से भी ज्यादा समय तक सुचित्रा बड़े पर्दे और छोटे पर्दे में सक्रिय है।

य़ह भी पढ़े :  आज खुल जाएगा इन तीन राशियों का भाग्य, जल्द हो जाएंगे मालमाल…

सुचित्रा ने न केवल एक अच्छी अभिनेत्री हैं बल्कि वह मॉडल, एंकर, डबिंग आर्टिस्ट, थिएटर कलाकार और वीजे भी हैं। सुचित्रा पिल्लई ने अपने करियर में कई फिल्मों और सीरियल में काम किया है, इसके साथ ही वह ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुकी हैं।

य़ह भी पढ़े :  आज छुरा प्रवास पर जाएंगे स्वास्थ्य मंत्री टी.एस.सिंहदेव, आम जनता से करेंगे बातचीत.. 

सुचित्रा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फ्रेंच फिल्म से की और हिंदी सिनेमा में उन्होंने वर्ष 2001 में इल्म बस इतना सा ख्वाब से डेब्यू किया। इसके बाद वह कई अन्य हिंदी फिल्मों में दमदार किरदार निभाते हुए नजर आयीं। फिल्मी दुनिया के अलावा वह हिंदी टीवी जगत में भी सक्रिय हैं, वह अब तक कई हिंदी टीवी शोज में अभिनय कर चुकी हैं, जिनमे हिप हिप हुर्रे, 24, प्रधान मंत्री, बेइन्तहा आदि शोज शामिल हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mansi Kapadia (@mansi_kapadia)


 

य़ह भी पढ़े :  Weather Update Today : अगले पांच दिनों में लोगों को झेलनी पड़ेगी भीषण गर्मी, राजधानी में तापमान 40 के पार, जानें मौसम विभाग ने कहा क्या