कटरीना ने एश्वर्या को क्यों कहा लोमड़ी | Why did Katrina tell Aishwarya?

कटरीना ने एश्वर्या को क्यों कहा लोमड़ी

कटरीना ने एश्वर्या को क्यों कहा लोमड़ी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:48 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:48 am IST

 

कटरीना कैफ के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं वो बैक टू बैक फिल्में साइन कर रही हैं जल्द ही उनकी फिल्म ज्गगा जासूस रिलीज होने वाली हैं…जिसको रणबीर और कैट प्रमोट करने में लगे हुए हैं….हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान अपने फेसबुक लाइव में कटरीना ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया…कटरीना ने बॉलीवुड सबसे ब्यूटीफुल लेडी और एक्ट्रेस ऐशवर्या राय बच्चन को लोमड़ी कह दिया है…जी हां सही सुना आपने कैट ने अपने इंटरव्यू में ऐशवर्या राय बच्चन को लोमड़ी कह दिया।

कटरीना रणबीर कपूर साथ में फेसबुक लाइव कर रहे थे……दोनों ने फेसबुक लाइव के दौरान कुछ गेम्स खेले. गेम्स के दौरान दोनों ने मस्ती की…इस दौरान रणबीर ने कैटरीना को एक जानवर के साथ किसी फिल्म स्टार का नाम जोड़ने के लिए कहा…..जब रणबीर ने लोमड़ी का नाम लिया….तो कटरीना ने बिना देर किए ऐशवर्या राय बच्चन का नाम ले लिया… जिसे सुनकर रणबीर भी हैरान रह गए…अब आपको तो पता ही है कि लोमड़ी फितरत से बेहद चालाक और शातिर दिमाग होती है…और कटरीना ने ऐश को सरेआम लोमड़ी कह दिया है…. फिर जैसे ही कटरीना ने ऐश्वर्या राय को लोमड़ी से रिलेट किया, रणबीर ने झट से कटरीना को मुंह बंद करने का इशारा किया। 

ऐसा लाजिमी भी है, क्योंकि रणबीर ऐश के साथ ऐ दिल है मुश्किल में काफी तगड़ा रोमांस कर चुके हैं…वैसे, कैटरीना ने ऐश्वर्या को लोमड़ी क्यों कहा, इसका जवाब वही बेहतर दे सकती हैं….लेकिन हम तो इतना ही कहेंगे कि कैट को ऐश से ऐसी दुश्मनी नहीं मोल लेनी चाहिए। वैसे इससे पहले एक बार सोनम कपूर ने ऐश्वर्या को आंटी कह दिया था, जिसके बाद काफी बवाल मचा था….वैसे सोनम कपूर की तुलना कैट ने ऑर्चिट नाम के फूल से कर दी….वहीं लियोपर्ट की तुलना टाइगर श्रॉफ से कर ली है… जो बहुत तेज होता है।

लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि रणबीर कपूर की तुलना कैट ने बंदर से कर दी है…वहीं जब चैट के दौरान एक फैन ने रणबीर कपूर से उनके फेवरेट जोड़ियों के नाम बताने को कहा तो रणबीर ने बिना मॉम-डैड, भतीजी समारा साहनी, अयान मुखर्जी का नाम लिया…इसके बाद रणबीर ने कैटरीना की तरफ देखकर कहा- मैं तुम्हारा भी नाम लेता, अगर तुम्हें खुश रख पाता… लेकिन ऐसा नहीं हो पाया इसलिए मैं अपने दो पालतू कुत्तों का नाम लूंगा…. वैले प्रमोशन के आड़ में कटरीना ने ऐश पर तीखा कमेंट किया है अब देखना ये है कि ऐश इसका क्या जवाब देती हैं।