Viral video

Viral video: चोरी का ऐसा वीडियो नहीं देखा होगा आपने, लोग बोले- चोर तो बहुत हैं, लेकिन इसके जैसा कोई दूसरा नहीं

Viral video You must not have seen such a video of theft, people said - there are many thieves but Viral video

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:24 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:24 am IST

Viral video: आपने कई तरह के चोरी के वीडियो देखे होंगे। जिनमें लोग अपने शांतिर दिमाग का दुर्पुयोग कर चोरी को अंजाम देते दिखाई देते हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई फिल्मों में चोरी की फिल्में आपने देखीं होंगी।लेकिन यकीनन आपने इस तरह का कोई वीडियो नहीं देखा होगा। जिसमें व्यक्ति नाली की जाली चुराता दिख रहा हो। जी है ये वीडियो शोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति रातों रात बिना किसी को खबर लगे। नाली के जाली का एक पैनल निकालते हुए दिख रहा हैेेेेेे।

read More: शादी के लिए कहा तो बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, फिर लाश को कमरे में ही दफनाया, दो साल बाद कंकाल बरामद 

Viral video पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कमैरे में रेकॉर्ड हो गई हालाकि इस घटना के बाद ना तो कोई पुलिस कंप्लेन हुई। ना ही कोई व्यक्ति सामने आया। खबरों की मानें तो ये वायरल वीडियो गाजिया बाद का बताया जा रहा है। जिसको नवलकांत सिन्हा नामक व्यक्ति ने शोसल मीडिया प्लैट फॉर्म ट्वीटर पर शेयर करी थी। आप पहले पूरा वीडियों देखें।

Read More: 38 की इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, स्किनफिट ब्लैक आउटफिट में दिखा किलर लुक 

Viral video वीडियो में चोर मेनहोल का ढक्कन निकालते हुआ आपको दिखा होगा। पूरी तरह से सूनसान इलाके में इस चोरी को अंजाम दिया गया है। सीसीटीवी कैमेरे के इंफ्रारेड सेंसर के कारण वीडियो में व्यक्ति पूरा दिखाई दे रहा है। चोर मेन होल के ढक्कन यानी कि जाली  को अपनी स्कूटी में लाद कर फरार हो जाता है।

Read More: दिवाली पर ग्राहकों को बड़ा झटका! अब ऑटो सेक्टर का बढ़ेगा बजट, देशभर में लागू होने जा रहा बीएस-6 का दूसरा चरण