Sunny Leone Restaurant

Sunny Leone Restaurant: सनी लियोनी के रेस्टोरेंट में मिलेगा सिर्फ 195 रुपए में मजा, हर वर्ग के लोग जा सकते हैं खाने, जानें कहां है लोकेशन

Sunny Leone Restaurant: सनी लियोनी के रेस्टोरेंट में मिलेगा सिर्फ 195 रुपए में मजा, हर वर्ग के लोग जा सकते हैं खाने, जानें कहां है लोकेशन

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2024 / 03:09 PM IST, Published Date : January 29, 2024/2:45 pm IST

नई दिल्ली। Sunny Leone Restaurant बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हालही में एक रेस्टोरेंट खोला है। उनका ये रेस्टोरेंट उत्तर प्रदेश के नोएडा में है। उन्होंने अपने रेस्टोरेंट का उद्घाटन 22 जनवरी के दिन किया। अब सनी के चाहने वालों में से कई लोग उनके रेस्टोरेंट में जाकर खाने स्वाद ले रहे हैं। उनके रेस्टोरेंट का नाम चिका लाका का मतलब पालग लड़की होता है। इस रेस्टोरेंट में आपको नॉनवेज से लेकर कई प्रकार के डीश हैं। आइए जानते हैं सनी के रेटोरेंट में क्या है खाने का रेट।

Read More: सीएम भजन लाल शर्मा से मिले डॉ. मोहन यादव, विकास कार्यों से जुड़े इन मुद्दों पर हुई चर्चा 

Sunny Leone Restaurant अगर आप भी यूपी के नोएडा में रहते हैं तो आसानी से सनी के इस रेस्टोरेंट में जा सकते हैं। इस रेस्टोरेंट में आपको काफी कम पैसों में खाना मिलेगा। साथ ही आप ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं।

Read More: Water And Power Cut Today: राजधानिवासियों में बिजली और पानी की समस्या!, इन इलाकों में होगी कटौती, जानें वजह 

बात करें खाने की रेट तो आपको यहां Pulled chicken Samosa 195 रुपए में मिल जाएगा। साथ ही चिकन टिक्का मसाला 459 रुपए से स्टार्ट है। इस रेस्टोरेंट में आपको काफी कम और एक हजार रुपए के अंदर सारे खाने के चीज मिल जाएंगे।

Read More: Girls Become Nude on Road: बीच सड़क पर चार युवतियों ने उतार दिए कपड़े, लोगों से बोले- किसमें दम है आओ…

सनी ने अपने रेस्टोरेंट में खाने का दाम इतन कम में इसलिए रखा है क्योंकि इस रेस्टोरेंट में हर वर्ग के लोग जा सके। आपको बता दें सनी का यह रेटोरेंट 12ः 00 पीएम से 11ः 30 पीएम तक ही खुला रहेगा।

Read More: Rohini Acharya News: लालू यादव की बेटी रोहिणी की चेतावनी .. लिखा, ‘अगर मेरे पापा को खरोंच आया तो मेरे से बुरा कोई नहीं होगा’..

सनी के रेस्तरां चिका लोका का रेट की और अधिक जानकारी के लिए eazydiner और swiggy ऐप पर जाएं। खास बात यह है इन्हीं दोनों फूड साइट से ऑनलाइन ऑर्डर कर खाना भी आप चिका लोका रेस्तरां से मंगा सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp