28 साल की इस एक्ट्रेस को दो महीने से सेक्स टॉय और अंडरगारमेंट भेज रहा एक शख्स, तलाश में जुटी मुंबई पुलिस |

28 साल की इस एक्ट्रेस को दो महीने से सेक्स टॉय और अंडरगारमेंट भेज रहा एक शख्स, तलाश में जुटी मुंबई पुलिस

28 साल की इस एक्ट्रेस को पिछले दो महीने से सेक्स टॉय और अंडरगारमेंट भेज रहा एक शख्स! Young Man Sanding Sex Toy and Undergarments to 28 year old Bollywood Actress

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:15 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:15 pm IST

मुंबई: फिल्म जगत से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है। दरअसल मुंबई पुलिस एक ऐसे शख्स की ताबड़तोड़ तलाश कर रही है, जो पिछले दो महीने से एक एक्ट्रेस को सेक्स टॉय और अंडरगारमेंट भेज रहा है। बताया जा रहा है कि यह शख्स पिछले दो महीने में 8 बार ऐसे गिफ्ट भेज चुका है। लगातार ऐसी हरकत से परेशान एक्ट्रेस ने पुलिस से शिकायत की है, जिसके बाद शख्स की तलाश की जा रही है।

Read More: Post Office Scheme: मात्र 10 हजार लगाकर पाएं 16 लाख रुपये, इस जबरदस्त स्कीम के बारे में जानिए पूरा विवरण

मिली जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय एक्ट्रेस जोगेश्वरी में रहती हैं और दो महीने पहले अज्ञात शख्स से उसे पार्सल मिला। शुरुआत में एक्ट्रेस ने इस घटना को अनदेखा किया और उसे लगा कि शायद कोई उससे मजाक कर रहा होगा, लेकिन जब बार-बार इस तरह की घटना होने लगी तो एक्ट्रेस ने पुलिस से इसकी शिकायत करने का फैसला किया।

Read More: IPL के प्रसारण पर लगी रोक, क्रिकेट के लाखों फैन्स होने के बावजूद इस देश की सरकार ने लिया कड़ा फैसला

पुलिस का कहना है कि उन्हें कुछ मोबाइल नंबर मिले हैं, जिनसे शॉपिंग पोर्टल्स को ऑर्डर दिया गया था। हालांकि अभी तक नंबर के स्थान का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस अज्ञात शख्स की तलाश में जुटी है।

Read More: दर्दनाक सड़क हादसे में मशहूर एक्ट्रेस और उनके दोस्त की मौत, अगले महीने होने वाली थी सगाई

 
Flowers