25 year old Pune-based Marathi actress Ishwari Deshpande dies

दर्दनाक सड़क हादसे में मशहूर एक्ट्रेस और उनके दोस्त की मौत, अगले महीने होने वाली थी सगाई

दर्दनाक सड़क हादसे में मशहूर एक्ट्रेस और उनके दोस्त की मौत! 25 year old Pune-based Marathi actress Ishwari Deshpande dies in car accident in Goa

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:07 am IST

मुंबई: कला जगत से एक बार फिर दुखद खबर सामने आई है। दरअसल मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे उनके दोस्त शुभम देगडे की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ईश्वरी गोवा घूमने गई थी। इसी दौरान बागा-कलंगुट के पास उनकी कार खाई में गिर गई। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उनके निधन की खबर से उनके चाहने वालों के बीच शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

Read More: ‘सैलरी से ज्यादा तो पिज्जा बेचकर कमा लूंगा’ पंचायत सहायक के पद पर ज्वॉइन करने से पहले युवक ने दिया इस्तीफा

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह ईश्वरी और उनके दोस्त शुभम गोवा के बागा-कलंगुट पुल से जा रहे थे, तभी कार का संतुलन बिगड़ गया और कार खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि कार का सेंट्रल लॉक बंद था, जिसके चलते वे कार से बाहर नहीं निकल पाए। हादसे के बाद उनके नाक और मुंह में पानी भर जाने के कारण उनकी मौत हो गई।

Read More: ‘रोई ना जे याद मेरी आई वे’ सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद वायरल हुआ शहनाज गिल का गाना, लोग दे रहे ऐसा रिएक्शन

बता दें कि ईश्वरी देशपांडे मराठी की जानी मानी एक्ट्रेस थीं और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। मराठी के साथ-साथ उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में उन्होंने हिंदी और मराठी फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। कहा ये भी जा रहा है कि ईश्वरी देशपांडे और शुभम देगडे लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अगले महीने सगाई करने वाले थे।

Read More: करोड़पति निकला करप्ट कॉन्सटेबल ! 9 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी, संपत्ति देख हैरत में पड़े अधिकारी