Young Man Wash Sapna Choudhary Feet and Drink it

इसे कहते हैं जबरा फैन! युवक ने स्टेज पर सपना चौधरी के पैर धोकर पी लिया पानी, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा वीडियो

इसे कहते हैं जबरा फैन! युवक ने स्टेज पर सपना चौधरी के पैर धोकर पी लिया पानी, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा वीडियो! Wash Sapna Choudhary Feet

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2023 / 01:56 PM IST, Published Date : June 2, 2023/1:56 pm IST

नई दिल्ली: Wash Sapna Choudhary Feet हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में उन्हें कान्स फिल्म फेस्टिवल में देखा गया था, जहां वो अलग ही जलवे बिखेर रहीं थी। वैसे देखा जाए तो सपना चौधरी की लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग और उनकी तस्वीरों और वीडियो का उन्हें बेसब्री से इंतजार रहता है। लेकिन इस बीच सपना चौधरी किसी और कारण से चर्चा में आई है। तो चलिए आपको बताते हैं कि क्यों सपना चौधरी की इतनी जोरों से चर्चा हो रही है।

Read More: Damoh News : हिजाब के बाद अब तिलक पर विवाद, मुस्लिम समुदाय ने किया बहिष्कार, जानें पूरा मामला 

Wash Sapna Choudhary Feet सपना चौधरी के स्टेज शो का एक पुराना वीडियो अचानक से ही जमकर आग रहा है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है। इसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर एक फैन सपना के पांव धो रहा है। इस शख्स ने एक थाली में गुलाब की पत्तियां बिछाईं। पहले उनसे सपना के पैर फूलों से धोए, इसके बाद उसने पानी की एक बोतल लेकर उनके पैर धोने से शुरू कर दिए।

Read More: Video: सोफिया अंसारी ने फिर गिराई हुस्न की बिजलियाँ, व्हाइट Bra और निक्कर में दिए बेहद कातिलाना पोज़, आप भी देखें..

वीडियो के आखिर में एक शख्स उसी पानी को पीता है और अपने ऊपर भी डालता है। इसे देख साफ नजर आ रहा है कि सपना के फैंस उन्हें भगवान का दर्जा देते है। इस वीडियो को जिसने भी देखा है वह हैरान हो रहा है। सोशल मीडिया पर कई लोग इस वीडियो का विरोध करते नजर आ रहे है। इस दौरान सपना के चेहरे पर बड़ी-सी मुस्कान भी देखने को मिल रही है। हालांकि इस दौरान वो थोड़ी से असहज भी दिख रही थी। इसके बाद शख्स ने सपना के पैरों को धोया हुआ ये पानी स्टेज पर सबके सामने पी लिया, जिसके देखकर वहां मौजूद लोगों का तो पता नहीं, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स जरूर दंग रह गए हैं।

Read More: Mahakumbh 2025 की महातैयारी, इतने दिनों का होगा महाकुंभ, 21 दिन में तीनों शाही स्नान, जानें तारीख

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक