Youtuber Armaan Malik became a father for second time

अरमान मलिक के घर गुंजी किलकारियां, दूसरी पत्नी ने दिया बेटे को जन्म, यूट्यूबर ने फोटो शेयर करते हुए लिखी ये बात

Youtuber Armaan Malik became a father : यूट्यूबर अरमान मलिक के घर एक बार फिर किलकारियां गुंजी है। अरमान मलिक के घर में एक

Edited By :   Modified Date:  April 7, 2023 / 11:50 AM IST, Published Date : April 7, 2023/11:50 am IST

मुंबई : Youtuber Armaan Malik became a father : यूट्यूबर अरमान मलिक के घर एक बार फिर किलकारियां गुंजी है। अरमान मलिक के घर में एक नन्हा मेहमान आ गया है। अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने बेटे को जन्म दिया है। यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर बेबी के जन्म का खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें : शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन को 50000 रुपए देगी सरकार, होने वाली है शादी तो उठाएं इस सरकारी योजना का लाभ

अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका बनीं मां

Youtuber Armaan Malik became a father : अरमान मलिक ने 6 अप्रैल 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों पत्नियां कृतिका और पायल मलिक के साथ लेटेस्ट मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। अरमान ब्लैक सूट में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, कृतिका ने ग्रीन कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस में बहुत सुंदर लग रही हैं, पायल भी पिंक ड्रेस में गजब ढा रही हैं। उनकी फैमिली फोटोज कमाल की है।

अरमान ने दी बेबी के आने की खुशखबरी

Youtuber Armaan Malik became a father : इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अरमान मलिक ने कैप्शन में लिखा है, “फाइनली गोली बनी मां… गेस करिए लड़का हुआ या लड़की? आप लोगों की दुआओं से दोनों बिल्कुल ठीक हैं।” बता दें कि कृतिका को बेटा हुआ है। सोशल मीडिया पर सभी अरमान मलिक को बधाइयां दे रहे हैं। लोग उनके घर में नन्हे मेहमान के आने से उनके चाहने वाले काफी खुश है। फिलहाल, फैंस को उनके बेबी की तस्वीरें आने का बेसब्री से इंतजार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

यह भी पढ़ें : सरकार शुरू करने जा रही नई योजना, हर महीने महिलाओं के खाते में आएंगे 4000 रुपए, जानें किसे मिलेगा लाभ 

कृतिका का तीन बार हो चुका है मिसकैरेज

Youtuber Armaan Malik became a father : अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक का ये पहला बच्चा है। उनका तीन बार मिसकैरेज हो चुका है। बता दें कि अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक भी दो जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. अभी उनका आठवां महीना चल रहा है। अरमान की पहली पत्नी पायल से एक बेटा भी है, जिसका नाम चिरायु है।अरमान मलिक ने साल 2011 में पायल मलिक से शादी की थी। इसके बाद 2018 में अरमान ने पायल की दोस्त कृतिका से शादी की थी। भले ही शुरुआती दिनों में उनके बीच विवाद रहा, लेकिन आज पायल और कृतिका अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें