Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma Takes Break Up? Know Why

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के रिश्तों में शादी के दो साल बाद ही आई खटास? अब पति-पत्नी ने सोशल मीडिया पर कही ये बात

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के रिश्तों में शादी के दो साल बाद ही आई खटास? Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma Takes Break Up? Know Why

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:32 am IST

नई दिल्लीः Yuzvendra Dhanashree Verma Break Up टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के रिश्तों में खटास आ गई है। ये बातें हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि गुरुवार को धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसा काम कर दिया है जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। ये मामला अब तूल पकड़ने लगा है और लोग कहने लगे हैं कि शादी के दो साल बाद ही दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। लेकिन अब इन कयासों को युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने विराम दे दिया है।

Read More: ‘जहां दफनाए हो वहां की मिट्टी ले आओ, एक महीने के भीतर जी उठेगा बच्चा’ तांत्रिक ने किया दावा, फिर परिजनों को आया ऐसा सपना

Yuzvendra Dhanashree Verma Break Up धनश्री वर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की और इन बातों को अपवाह करार दिया। धनश्री ने भी अपनी स्टोरी में वही लिखा जो कुछ देर पहले चहल ने अपनी स्टोरी में लिखते हुए सफाई दी थी। चहल ने लिखा था कि, “आप सभी से गुजारिश है कि हमारे रिलेशनशिप के बारे में चल रही अफवाहों पर विश्वास न करें। इसे यहीं पर खत्म करें। आप सब को मेरा प्यार।” उनके पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद धनश्री वर्मा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर यही मैसेज लिखते हुए शेयर किया।

Read More: Indian Railway : बंद होंगे रेलवे के टिकट काउंटर! रेल मंत्रालय ने दिया बड़ा बयान

गौरतलब है कि गुरुवार को एक्टर, डांसर, कोरियोग्राफर धनश्री ने इंस्टाग्राम से अपना सरनेम ’चहल’ हटा दिया। किसी भी आम विवाहित महिला की तरह धनश्री ने भी शादी के बाद अपने पति का चहल सरनेम अपने नाम में लगाया था। लेकिन शादी के महज 1 वर्ष 8 महीने बाद अचानक अपने नाम से उन्होंने पति के सरनेम को हटाकर सबको चौंका दिया। यही कारण रहा कि इसके बाद गुरुवार को दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगीं।

चहल और धनश्री के पोस्ट

Read More: ’कभी भी बॉयफ्रेंड बदल लेती है लड़कियां’ नीतीश कुमार पर कैलाश विजयवर्गीय का तंज

बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा शादी के बंधन में बंधने से पहले से एक दूसरे को चाहते और पसंद करते थे। दोनों का प्यार 2020 में कोरोना के पहले लॉकडाउन के दौरान परवान चढ़ा था। इन दोनों की मुलाकात एक ऑनलाइन क्लास के दौरान हुई थी। चहल धनश्री से डांस सीखते थे और कुछ ही महीनों के भीतर दोनों दोस्त बने और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके कुछ ही दिनों बाद दोनों ने अपनी शादी के प्लान से सबको रूबरू कराया। ये पूरा मामला ‘चट मंगनी पट ब्याह’ वाला रहा। अगस्त 2020 में दोनों का रोका हुआ और दिसंबर 2020 में इन दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद अपने डेढ़ साल के अब तक के सफर में ये जोड़ी फैंस के लिए सुपरहिट रही है।

Read More: Betul : गणेश पंडाल लगा रहे 6-7 युवकों की पिटाई | हिन्दू संगठनों ने किया Ganj Police Station का घेराव

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers