Murali Vijay Birthday Special

HBD: मुरली विजय जिसे दिल दें बैठी थी दिनेश कार्तिक की प्रेग्नेंट पत्नी, जन्मदिन पर जानें मुरली का सफरनामा

आईपीएल के दौरान मिलने के बाद निकिता और विजय अच्छे दोस्त बन गए। दोनों को एक-दूसरे का साथ अच्छा लगने लगा। फिर जब उन्हें एहसास हुआ कि वो एक-दूसरे के बगैर नहीं रह सकते हैं तो बिना किसी की परवाह किए साथ रहने का फैसला कर लिया।

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2023 / 09:31 PM IST, Published Date : April 1, 2023/8:06 pm IST

Murali Vijay Birthday Special: भारतीय टेस्ट क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ी मुरली विजय का आज जन्मदिन हैं। मुरली विजय की पैदाइश 1 अप्रैल 1984 को हुई थी। विजय ने 27 फरवरी 2010 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे में पदार्पण किया था। उस मुक़ाबले में उन्होंने 16 गेंदों का सामना करते हुए 25 रनों की पारी खेली थी। मुरली इंटरनेशनल क्रिकेट के अलावा प्रथम श्रेणी क्रिकेट में तमिलनाडु और इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स का भी प्रतिनिधित्व कर चुके है।

परीक्षा में आएं कम नंबर, डांट के डर से घरवालों को घर में ही कैद कर फरार हुई 8वीं की छात्रा

मुरली विजय अपने प्रोफेशन की वजह जितना मशहूर हुए उसे ज्यादा अपनी प्रेम कहानी को लेकर उन्होंने सुर्खियां बटोरी। दरअसल भारत के लिए 3 वर्ल्ड कप खेल चुके विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को हर कोई जानता है। एक समय विजय और कार्तिक अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन उनकी दोस्ती लंबी नहीं चली। इसका कारण विजय और उनकी पत्नी निकिता वंजारा के बीच पनपा प्यार था। विजय दोस्ती के रिश्ते के बारे में न सोचते हुए कार्तिक की पत्नी से प्यार कर बैठे। दिनेश ने ही विजय की मुलाकात निकिता से करवाई थी। आईपीएल के 5वें सीजन यानी 2013 में वो मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे थे। उस दौरान निकिता उनका मैच देखने के लिए स्टेडियम में जाया करती थी।

बागेश्वर धाम के निशाने पर अब साईं बाबा, कहा ‘संत-फ़कीर हो सकते हैं लेकिन भगवान नहीं’

Murali Vijay Birthday Special: आईपीएल के दौरान मिलने के बाद निकिता और विजय अच्छे दोस्त बन गए। दोनों को एक-दूसरे का साथ अच्छा लगने लगा। फिर जब उन्हें एहसास हुआ कि वो एक-दूसरे के बगैर नहीं रह सकते हैं तो बिना किसी की परवाह किए साथ रहने का फैसला कर लिया। जब कार्तिक को इस बारे में पता चला तो उन्हें गहरा सदमा लगा। इसका असर उनके खेल पर भी दिखाई दिया। खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें लगातार दो सीजन में अलग-अलग टीमों की ओर से खेलना पड़ा। 2014 में वो दिल्ली और 2015 में बेंगलुरु की ओर से खेले थे।

बेटे की हार्ट अटैक से मौत, सदमे में पिता ने खुद को गोली मारकर कर ली आत्महत्या, घर से उठी दो-दो अर्थी

कार्तिक को जैसे ही विजय और निकिता के अफेयर के बारे में मालूम हुआ, उन्होंने तुरंत ही तलाक दे दिया। तलाक के वक्त निकिता मां बनने वाली थी। इसके बाद उन्होंने तुरंत ही विजय से शादी कर ली। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस इंसीडेंट के बाद विजय और कार्तिक के बीच काफी झगड़ा भी हुआ था। निकिता के जाने के बाद कार्तिक ने भी अपना घर बसा लिया। उन्होंने दो साल के अफेयर के बाद अगस्त 2015 में इंटरनेश्नल स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक