लड़कियां बुलाते हैं PG में रहने वाले लड़के! यूज्ड कंडोम से चोक हुआ सीवर, लोगों का फूटा गुस्सा |

लड़कियां बुलाते हैं PG में रहने वाले लड़के! यूज्ड कंडोम से चोक हुआ सीवर, लोगों का फूटा गुस्सा

Boys living in PG call girls: मोहल्ले वालों ने पीजी में रहने वाले लड़कों पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि लड़के पीजी में सरेआम लड़कियां बुलाते हैं और यहां देहव्यापार किया जाता है।

Edited By :   Modified Date:  December 1, 2023 / 05:21 PM IST, Published Date : December 1, 2023/5:10 pm IST

Boys living in PG call girls: चंढीगढ़। लुधियाना में एक मोहल्ले में सीवरेज चोक हो गया, तो मोहल्ले वालों ने पीजी में रहने वाले लड़कों पर ही बड़ा आरोप मढ़ दिया। दरअसल, सीवरेज की सफाई के लिए सफाई कर्मचारियों को बुलाया। जब सफाई कर्मियों ने सीवरेज का ढक्कन खोला तो उसमें सैंकड़ों की संख्या में यूज्ड कंडोम फंसे हुए थे। यह देखकर मोहल्ले वालों का गुस्सा उबाल मारने लगा। मोहल्ले वालों ने पीजी में रहने वाले लड़कों पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि लड़के पीजी में सरेआम लड़कियां बुलाते हैं और यहां देह व्यापार किया जाता है।

read more: MP EC Press Meeting: मतगणना से पहले EC की प्रेसवार्ता.. बताई ‘काउंटिंग की तैयारी पूरी’.. 50 हजार से ज्यादा वोटर्स ने किया ‘वोट फ्रॉम होम’

आपको बता दें कि लुधियाना के ताजपुर रोड के संजय गांधी नगर, वार्ड नं. 20 का यह मामला है। जब सीवरेज जाम हो गया तो इसकी सफाई के लिए लोगों ने सफाई कर्मचारियों को बुलाया। जब सफाई कर्मियों ने सीवरेज का ढक्कन खोला तो नजारा देखकर लोग हैरान रह गए। सीवरेज सैकड़ों यूज्ड कंडोम से अटा पड़ा था। मुहल्ले वालों ने पीजी के लड़कों पर लड़कियां बुलाने का आरोप लगाया। उन्होंने पुलिस प्रशासन को तुरंत पीजी को खाली करवाने की मांग की है।

read more: ग्राम विकास अधिकारी की पिटाई के आरोप में महिला प्रधान के पति और बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

‘पीजी में अवैध गतिविधि का लगाया आरोप

मोहल्ले के लोगों की माने तो कई बार पुलिस से शिकायत की गई है, लेकिन लड़कों ने पुलिस के साथ भी सेंटिंग कर ली, जिसके कारण उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा। उन्होंने बताया कि इन लड़कों के कारण उनकी बहू-बेटियों व बच्चों का घरों से बाहर निकलना दूभर हो गया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि पीजी को तुरंत खाली करवाकर लोगों के राहत दी जाए। लड़के देर रात तक हंगामा मचाते हैं। इससे यहां की शांति व्यवस्था भी प्रभावित हो रही है। हालांकि पीजी मालिक ने बताया कि उसने यह जगह रेंट पर ली है। यदि उनके पीजी में कोई अवैध गतिविधि हो रही है तो जरूर इसे खाली कराएंगे।