Haryana Political Crisis : सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दिया इस्तीफा, सुबह टूटा था BJP-JJP का गठबंधन | CM Manohar Lal Khattar resigned

Haryana Political Crisis : सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दिया इस्तीफा, सुबह टूटा था BJP-JJP का गठबंधन

Haryana Political Crisis : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। आज सुबह सुबह खबर आई थी

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2024 / 11:56 AM IST, Published Date : March 12, 2024/11:47 am IST

नई दिल्ली : Haryana Political Crisis : लोकसभा चुनाव से पहले सियासी गलियारों से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। आज सुबह सुबह खबर आई थी कि हरियाणा में BJP-JJP के रिश्तों में खटास आ गई है और कभी भी यहां के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर इस्तीफा दे सकते हैं और अब मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा के सीएम के पद से इस्तीफा दे दिया है। मनोहर लाल खट्टर ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपा है।

यह भी पढ़ें : Bhind Murder Case News: पूरे परिवार को ख़त्म करना चाहते थे हत्यारे.. BJP नेता के बेटे के हत्या मामले में सामने आया हैरान कर देने वाला ‘लव’ एंगल..

नायब सिंह सैनी हो सकते हैं नए सीएम

Haryana Political Crisis : बता दें कि, सियासी खटास के बाद दोपहर करीब 12 विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। बताया जा रहा है कि बैठक में अर्जुन मुंडा और तरुण चौक पर्यवेक्षक के तौर पर शामिल होंगे। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे की बैठक के बाद मनोहर लाल खट्टर इस्तीफा देंगे, लेकिन उन्होंने पहले ही अपना इस्तीफा दे दिया हैं। वहीं, सूत्रों के हवाले खबर ये भी मिल रही है कि नायब सिंह सैनी को सीएम बनाया जा सकता है, जो हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp