RCB defeated CSK by 27 runs in a thrilling match

RCB vs CSK Highlights: RCB ने कटाया प्लेऑफ का टिकट, रोमांचक मुकाबले में CSK को दी इतने रन से मात

RCB ने कटाया प्लेऑफ का टिकट, रोमांचक मुकाबले में CSK को दी 27 रन से मात: RCB defeated CSK by 27 runs in a thrilling match

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 12:34 AM IST, Published Date : May 19, 2024/12:33 am IST

बेंगलुरुः RCB vs CSK Highlights:  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने आईपीएल 2024 में प्लेऑफ का टिकट हासिल कर लिया है। आरसीबी ने शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 27 रन से हराकर अगले राउंड में एंट्री की। चिन्नास्वामी स्टेडियम में RCB ने 5 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए। CSK 7 विकेट खोकर 191 रन ही बना सकी। एमएस धोनी, शार्दूल ठाकुर और रवींद्र जडेजा आखिरी ओवर में 7 रन ही बना सके।

Read More : #SarkarOnIBC24 : 24 की लड़ाई.. विरोधियों को साथ लाई! कई जगहों पर इंडी गठबंधन के दल भी आमने-सामने, क्या इससे कांग्रेस को होगा नुकसान?

RCB vs CSK Highlights:  बेंगलुरु के लिए कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने अर्धशतक लगाया। उन्होंने 39 बॉल पर 54 रन की पारी खेली। उनके अलावा विराट कोहली 47 और रजत पाटीदार ने 41 रन बनाए। चेन्नई की और से शार्दूल ठाकुर ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए। मिचेल सैंटनर और तुषार देशपांडे को 1-1 विकेट मिला। सैंटनर ने फाफ डु प्लेसिस को रन आउट किया। जवाब में चेन्नई की ओर से रचिन रवींद्र ने अर्धशतक लगाया। उन्होंने 37 बॉल पर 61 रन बनाए। उनके अलावा रवींद्र जडेजा ने नाबाद 42 रन बनाए। बेंगलुरु की ओर से यश दयाल ने दो विकेट लिए। ग्लेन मैक्सवेल, कैमरन ग्रीन, मोहम्मद सिराज और लॉकी फर्ग्यूसन को 1-1 विकेट मिला।

Read More : स्वाति मालीवाल से मारपीट मामला: पुलिस ने बिभव के लिए सात दिन की हिरासत मांगी, फैसला सुरक्षित 

आखिरी ओवर में 7 रन ही बना सकी CSK

CSK को आखिरी ओवर में जीत के लिए 35 रन चाहिए थे, हालांकि क्वालिफिकेशन के लिए टीम को 17 रन की जरूरत थी। RCB से यश दयाल आखिरी ओवर फेंकने आए। पहली बॉल पर धोनी ने छक्का लगा दिया। अगली बॉल पर धोनी कैच आउट हो गए। 4 बॉल पर CSK को क्वालिफिकेशन के लिए 11 रन चाहिए थे। दयाल ने यहां एक ही रन दिया और RCB 27 रन से मैच जीत गई। रवींद्र जडेजा ने 22 बॉल में 42 रन बनाए।

 
Flowers