सेक्‍स कर सकते हैं पर किस करना मना है, बैंकॉक सहित इन देशों में है सख्त पाबंदी | can have sex but kissing is forbidden There are strict restrictions in these countries including Bangkok

सेक्‍स कर सकते हैं पर किस करना मना है, बैंकॉक सहित इन देशों में है सख्त पाबंदी

सेक्‍स कर सकते हैं पर किस करना मना है, बैंकॉक सहित इन देशों में है सख्त पाबंदी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : July 8, 2021/1:27 pm IST

 दुनिया में यदि आपको फुल मस्ती करनी हो तो थाईलैंड नाम जेहन में आता है। ये देश सेक्स टूरिज्म के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। घूमने-फिरने के अलावा बैंकॉक में सेक्स करने के लिए कई सारे स्थान मौजूद हैं। बैंकॉक में कई रेड लाइट इलाके हैं। थाइलैंड में लाखों एक्टिव सेक्स वर्कर्स हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस देश में पब्लिक प्लेस पर किस करना मना है। यहां पब्लिक में किस करना क्राइम माना जाता है। ऐसा करते पकड़े जाने पर भारी जुर्माना लगाया जा सकता है। जुर्माना अदा ना करने पर आरोपी को जेल की सजा हो सकती है।

read more: आधी रात को टॉयलेट से आ रही थीं ऐसी आवाजें, जाकर देखा तो फटी रह गई महिला की आंखे

दुनिया में कई सारे देश ऐसे हैं जहां सेक्स करने की परमीशिन है लेकिन किस करना मना है। बच्चों से संबंधित अपराध के लिए कुख्यात इंडोनेशिया में सार्वजनिक तौर पर किस करना मना है। ऐसे करते पाए जाने पर जोड़े को जेल जाना पड़ सकता है। इस अपराध के लिए सरेआम कोड़े बरसाए जाते हैं। ने का चलन भी है।

read more: हिंदी फिल्म प्रेमियों के दिलो-दिमाग पर राज करते रहेंगे दिलीप कुमार:…

वियतनाम में पब्लिक डिस्प्ले ऑफ अफेक्शन अपराध माना जाता है। यहां आपको काफी संयमित व्यवहार करना पड़ता है। छोटी सी चूक पर आपको मुश्किल में डाल सकती है।

read more: जयमाला के बाद शादी से भाग गया दूल्हा, जाकर दुल्हन की भाभी से कर ली ..

दुनिया में सबसे अधिक आबादी वाले चीन में भी सार्वजनिक स्थान पर प्यार के इजहार की मनाही है। इसे आज भी यहां टैबू मानते हैं। चीन के कई सारे स्थानों पर किस जैसे कृत्यों पर पाबंदियां लगाई गईं हैं।