Have you ever got wax or bikini wax on private part? aaliyah kashyap

‘कभी आपने प्राइवेट पार्ट पर वैक्स या बिकिनी वैक्स करवाई है?’ जब अनुराग कश्यप की बेटी से पूछा ये सवाल

'कभी आपने प्राइवेट पार्ट पर वैक्स या बिकिनी वैक्स करवाई है?'Have you ever got wax or bikini wax done on private part? Asked Alia Kashyap

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:11 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:11 am IST

मुंबई: wax on private part? फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आलिया लगातार हर मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं। यूट्यूब पर आलिया कश्यप अक्सर अपनी पर्सनल जिंदगी के किस्सों को लेकर हाजिर होती हैं। इसी कड़ी में आलिया कश्यप ने एक बार​ फिर अपनी निजी जिंदगी को लेकर बेबाकी से बोलीं हैं। आलिया कश्यप ने लेटेस्ट वीडियो में गर्ल्स टॉपिक्स पर बात की। उन्होंने पीरियड्स (PERIODS), सेक्स (Sex), बिकिनी वैक्स (Bikini Wax), न्यूडिटी (NUDES) से लेकर ढेर सारे टॉपिक्स पर फैंस के सवालों के जवाब दिए।

Read More: 11 नहीं 200 मुल्कों की पुलिस कर रही थी इस ‘डॉन’ की तलाश, पकड़ाया गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करते, फेसबुक पोस्ट ने लगा दी वाट

आपने कभी प्राइवेट पार्ट पर वैक्स या बिकिनी वैक्स करवाई है?

wax on private part? एक फैन ने पूछा, आपने कभी प्राइवेट पार्ट पर वैक्स या बिकिनी वैक्स करवाई है। इस पर आलिया कश्यप कहती हैं कि हां मैं ये सब करवाती हूं। जब मैं 15-16 साल की थीं तो मुझे मेरी मां ने इसे करने के बारे में बताया और मैंने तबसे हाइजेन के चलते प्राइवेट पार्ट की वैक्स करवाना शुरू किया। लेकिन ये बेहद दर्दनाक होता है। फिर मैं जब बड़ी हुई तो मैंने कई बार लेजर के जरिए भी हेयर रिमूवल ट्रीटमेंट करवाया लेकिन ये बहुत एक्सपेंसिव होता है। इसीलिए बार बार ये नहीं करवाया जा सकता है। मैं प्राइवेट पार्ट के लिए शेव करती हूं और कई बार बिकिनी वैक्स का सहारा लेती हूं।

Read More: देवर से थे महिला के अवैध संबंध, राज छिपाने छोटी बहन से कराई देवर की शादी..फिर भी खुल गई पोल 

बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोयर के साथ रहतीं हैं लिव-इन में?

अगले जवाब में आलिया कश्यप ने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोयर संग लिव इन में रहने को लेकर कहती हैं कि वह शेन के साथ लंबे समय से साथ रहते हैं। जब वह लॉस एंजिलेंस में रहती हैं तो शेन उन्हीं के अपार्टमेंट में आकर रहते हैं और जब वह इंडिया आती हैं तो वह उन्हीं के साथ रूम शेयर करते हैं। हम खुद ही अपना रेंट भी पे करते हैं।

Read More: देवर से थे महिला के अवैध संबंध, राज छिपाने छोटी बहन से कराई देवर की शादी..फिर भी खुल गई पोल 

पहली बार सेक्स करने के टिप्स

इस सवाल पर आलिया कश्यप कहती हैं, मेरे पास पहली बार सेक्स करने को लेकर कोई टिप्स तो नहीं है लेकिन ये फैसला आप तभी लें जब आप 100 प्रतिशत श्योर हो। मेरे लिए ये बहुत बड़ी बात है। जब आप फील करते हैं एकदम रेडी हैं तो आप इस मामले में आगे बढ़ सकते हैं लेकिन आप ध्यान रखें कि आप सामने वाले इंसान के साथ कंफर्टेबल हो।

Read More: झूठ बोल रहे PM मोदी… कोरोना से 5 लाख नहीं, 40 लाख लोगों की हुई है मौत, मिले 4 लाख मुआवज़ा : राहुल गांधी

पीरियड्स प्रॉबल्म के बारे में आलिया कश्यप ने कही ये बात

पीरियड्स में आने वाली औरतों की दिकक्तों पर आलिया ने कहा कि अभी तक उन्होंने मेंस्ट्रअल कप यूज नहीं किया है लेकिन वह इसे ट्राई करना चाहती हैं। फिलहाल मैं पीरिड्स में पैड्स नैपकिन ही इस्तेमाल करती हैं।

Read More: ओवैसी की पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष ने किया पत्नी सहित इस्लाम छोड़ने का ऐलान, कहा- अपनाना चाहते हैं हिंदुत्व, वीडियो किया जारी

औरतें और सेक्स एन्जॉय नहीं कर पाती तो कैसे करें?

एक यूजर ने आलिया कश्यप से पूछा कि अगर लड़कियां सेक्स एन्जॉय नहीं कर पाती तो वह अपने पार्टनर को कैसे कहें? इस पर आलिया कश्यप ने कहा कि लड़का हो या लड़की दोनों के सेक्स एन्जॉय करना जरूरी है। अगर आप रिलेशनशिप में हैं और आपके साथ भी ऐसा ही हो रहा है तो आप प्यार और आराम से पार्टनर से इस बारे में बात करें और उन्हें समझाएं। एक दूसरी की सेक्स लाइफ को पार्टनर को समझनी चाहिए और शेयर भी करनी चाहिए।

Read More: russia ukraine war: रूस-यूक्रेन युद्ध में रूसी जनरल की मौत, सेंट पीटरबर्ग में दफनाया गया शव 

न्यूड तस्वीरें भेजने पर आलिया ने कही ये बात

आलिया ने न्यड्स तस्वीरें भेजने को लेकर कि वह अंतरंग तस्वीरें भेजने से घबरा जाती हैं। वह आए दिन खबरें पढ़ती हैं कि किसी ने न्यूड तस्वीरें लीक कर दी। इसी कारण वह इन सबसे बचती हैं।

Read More: आत्मनिर्भर बनने लोग खेती-किसानी का काम करें, इस राज्य के कैबिनेट मंत्री ने जनता से की अपील 

 
Flowers