Actress Kriti Sanon killer pose in pink gown, pictures viral on social media

एक्ट्रेस कृति सेनन ने फिर ढाया कहर, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिए किलर पोज, तस्वीरें देख आपका भी मचल जाएगा दिल

एक्ट्रेस कृति सेनन ने फिर ढाया कहर, पिंक गाउन में दिए किलर पोजः Actress Kriti Sanon killer pose in pink gown, pictures viral on social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:36 am IST

Actress Kriti Sanon latest Pics  कृति सेनन अक्सर फैंस को अपने नए-नए अवतार से हैरान करती आई हैं। अपनी फिटनेस और खूबसूरती के साथ ही कृति अपने जबरदस्त लुक को लेकर भी चर्चा में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस कृति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फालोइंग होने की वजह से उनकी तस्वीरों को वायरल होने में देर नहीं लगती है। इसी बीच एक बार उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें कृति पिंक थाई हाई स्लिट कोर्सेट पिंक गाउन में नजर आ रही हैं।

Read more :  विरोध की आग…झुलसता अग्निपथ! कृषि कानून के बाद अग्निपथ स्कीम पर बैकफुट पर जाएगी केंद्र सरकार?

Actress Kriti Sanon latest Pics दरअसल, कृति ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को बेबी पिंक कलर का हाई थाई स्लिट ट्रांसपेरेंट गाउन पहने देखा जा रहा है। उनके इस गाउन में साइड में 2 कट भी लगे हुए हैं। कृति ने अपने इस ग्लैमरस लुक के कंप्लीट करने के लिए सटल मेकअप किया है और बालों का बन बनाया हुआ है। यहां उन्होंने कान में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हुए हैं, जो उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं। एक्ट्रेस ने इसके साथ मैचिंग की हाई हील्स कैरी की है। इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं। फैंस के लिए उन पर नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है।

Read more : कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! फिर घनघनाएंगे मोबाइल, जल्द खाते में आएगी एरियर की रकम 

इन फिल्मों में दिखेंगी कृति

वहीं, अब कृति के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं। पिछले काफी समय से वह साउथ सुपरस्टार प्रभास की मेगाबजट फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा उन्हें ‘गणपथ’, ‘भेड़िया’ और ‘शहजादा’ जैसी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है।