husband forces wife : पति, पत्नी को पिता के साथ सोने के लिए करता था मजबूर, बेहद कम उम्र में झेलनी पड़ी दरिंदगी..नाबालिग ने बताई पूरी दास्तां | husband forces wife : Husband used to force wife to sleep with father

husband forces wife : पति, पत्नी को पिता के साथ सोने के लिए करता था मजबूर, बेहद कम उम्र में झेलनी पड़ी दरिंदगी..नाबालिग ने बताई पूरी दास्तां

husband forces wife : पति, पत्नी को पिता के साथ सोने के लिए करता था मजबूर, बेहद कम उम्र में झेलनी पड़ी दरिंदगी..नाबालिग ने बताई पूरी दास्तां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : June 16, 2021/6:58 am IST

husband forces wife

कोटा, राजस्थान। कोटा से रिश्तों को तार-तार करने का एक मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पति जो अपनी पत्नी को अपने बाप के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था, उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोटा के कैथूनीपोल पुलिस थाना इलाके का है।

पढ़ें- चीन में कभी भी किसी भी सेकंड मारे जा सकते हैं लाखों…

आरोपी पति सुनली कोटा के बुर्ज इलाके से है जिसने 2017 में यूपी के झांसी में रहने वाली एक नाबालिग लड़की से शादी की थी। यह शादी लड़की के रिश्तेदारों ने जबरन करवाई थी जबकि लड़का, लड़की की तुलना में काफी बड़ा था।

पढ़ें- अब नहीं रहे ‘रामायण’ के ‘सुमंत’.. चंद्रशेखर वैद्य क…

तीन साल तक रही कैद में
पीड़िता इस दौरान एक कैदी की तरह घर में रहने लगी और उसके साथ जबरन संबंध बनाए जाते थे। इतना ही नहीं आरोपी सुनील ने अपनी पत्नी यानि पीड़िता को अपने पिता के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया। जब पीड़िता ने इसके लिए मना किया तो उस पर जुल्म ढहाए गए और पिटाई तक की गई। एक दिन किसी तरह कैद से निकलकर पीड़िता भाग गई और अपने गांव पहुंच कर भाई को आपबीती बताई तो हर कोई हैरान रह गया।

पढ़ें- Twitter latest news on IT rules : ट्विटर को बड़ा …

इसके बाद पीड़िता ने झांसी में आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में जुटी रही और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और झांसी पुलिस की कस्टडी में है। आरोपी के खिलाफ बंधक बनाने, रेप करने और प्रताड़ित करने की धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ है। पीड़िता ने आरोपी के पिता के अलावा अपनी दो बुआओं के खिलाफ भी केस दर्ज किया है।

पढ़ें- Tata Hydrogen powered car : पेट्रोल-डीजल को बाय बाय…

जबरन हुई थी शादी
आरोपी को फिलहाल पुलिस ने अरेस्ट कर लिया और झांसी रोड थाने पुलिस को सौंप दिया है। खबर के मुताबिक पीड़िता के पिता की काफी समय पहले मौत हो गई थी और मां की हालत भी खराब है जिसका फायदा उठाया पीड़िता के रिश्तेदारों ने। पीड़िता के रिश्तेदारों ने 2017 में उसकी शादी कोटा के सुनील से करवा दी जो उम्र में उससे करीब दोगुना बड़ा था। इसके बाद जब पीड़िता शादी के बार ससुराल आई तो अत्याचारों का सिलसिला जो शुरू हुआ वो काफी तकलीफ देह था।

 

 
Flowers