Men do not like these habits of female partner, improve otherwise good

पुरुषों को बिल्कुल पसंद नहीं होती फीमेल पार्टनर की ये आदतें, सुधर जाएं वरना टूट सकता है अच्छा रिश्ता

Relationship Tips: पुरुषों को बिल्कुल पसंद नहीं होती फीमेल पार्टनर की ये आदतें, improve otherwise good relationship can be broken

Edited By: , August 19, 2022 / 06:03 AM IST

Relationship Tips: आजकल सभी एक ऐसे पार्टनर की इच्छा रखते हैं कि फन्हें ऐसा कोई मिले जिसके साथ वो पूरी जिंदगी बिता पाए। किसी भी रिश्ते में दोनों लोगों को एक दूसरे का ख्याल रखना पड़ता है, हम अक्सर बात करते हैं कि पुरुषों की वो कौन-कौन सी आदते हैं जो उनकी पार्टनर को पसंद नहीं आती, लेकिन आज हम इस बात पर गौर करेंगे कि हमेशा गलती लड़कों की नहीं होती। कई बार फीमेल पार्टनर भी कुछ आदतें हैं जो उनकी बॉयफ्रेंड या पति को पसंद नहीं आती जिसकी वजह से तकरार बढ़ जाती है।

सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी नेता शाहनवाज के खिलाफ हाईकोर्ट फैसले पर रोक लगाने से किया इनकार, लगे हैं ये आरोप 

तैयार होने में ज्यादा समय लगाना

Relationship Tips: लड़कियों को तैयार होने में काफी ज्यादा वक्त लगता है, जिसकी वजह से काफी समय की बर्बादी होती है। महिलाओं द्वारा की गई देरी की वजह से आप टाइम पर किसी जगह नहीं पहुंच पाते। लड़को को ये पसंद नहीं आता कि उन्हें इतनी देर तक इंतजार करना पड़े। अगर लड़कियों को तैयार होने में वक्त लगता है।

आज देश में मनाई जा रही जन्माष्टमी, यहां देखें शुभ मुहूर्त और पूजन विधि

शॉपिंग

Relationship Tips: हर लड़की की चाहत होती है कि उसका मेल पार्टनर उसे शॉपिंग में हेल्प करे, और इसमें कोई बुरी बात नहीं है, क्योंकि ऐसा करने से एक दूसरे के बीच रिश्ता और भी मजबूत होता है, लेकिन दिक्कत तब आती है जब लड़कियां किसी ड्रेस या चीज को सेलेक्ट करने में घंटों लगा देती है, जिससे पुरुष इरिटेट हो जाते हैं।

शक और ओवर पजेसिव

Relationship Tips: शक किसी भी रिश्ते को कमजोर कर सकता है, ऐसा नहीं है कि पुरुष अपनी फीमेल पार्टनर पर शक नहीं करते, लेकिन कई बार महिलाएं इस काम में मर्दों को पीछे छोड़ देती है। अगर अगर आने पर की गई देरी पर सवाल करना, फोन देर से क्यों उठाया? इसको लेकर बेवजह पूछताछ करना, ओवर पजेसिव होना कई बार पुरुषों को पसंद नहीं आता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक