Raj Kundra pornography case: Girl says 'private part' shown fraudulently

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: लड़की बोलीं- ‘धोखे से दिखाए गए ‘प्राइवेट पार्ट’, दोस्त ने देखा तो.. कई और लड़कियां आई सामने…

पीड़िता ने कहा है कि शूटिंग के दौरान उनके प्राइवेट पार्ट भी शूट कर लिए गए, इतना ही नहीं वीडियो को बिना इडिट किए उसे ऐप पर टेलिकास्ट कर दिया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : August 6, 2021/1:41 pm IST

मुंबई। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। एक और लड़की ने राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने कहा है कि शूटिंग के दौरान उनके प्राइवेट पार्ट भी शूट कर लिए गए, इतना ही नहीं वीडियो को बिना इडिट किए उसे ऐप पर टेलिकास्ट कर दिया।

Read More News: छत्तीसगढ़ ओपन स्कूल कक्षा 10वीं के परिणाम में लड़कियों ने मारी बाजी, मंत्री प्रेमसाय ने जारी किया रिजल्ट

पीड़िता ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी होने के बाद मालवाड़ी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज भी कराई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच टीम अडल्ट फिल्म केस में सामने आई पीड़ित लड़की का बयान दर्ज किया है। लड़की ने बताया कि उससे कहा गया था कि सिर्फ उसके इंटिमेट सीन शूट किए जाएंगे, और उसके प्राइवेट पार्ट नहीं दिखाए जाएंगे।

Read More News: विधवा महिला से बीजेपी नेता पर दुष्कर्म का आरोप, सर्वे के नाम पर घर में हुए थे दाखिल.. फिर रेप का आरोप

लेकिन ऐसा नहीं हुआ वीडियो में उनके प्राइवेट पार्ट भी शूट कर लिए गए। वहीं ऐप पर एडल्ट वीडियो टेलिकास्ट भी हो गया। जिसके बाद उसे इसके बारे में पता चला। बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई लड़कियां सामने आ चुकी है, जो जो पोर्नोग्राफी मामले में गंभीर खुलासे कर चुकी हैं। वहीं ताजा मामला सामने आने से राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ गई है।

Read More News:  राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार का नाम बदला, अब मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार रखा गया नाम

 
Flowers