स्टार एडल्ट एक्ट्रेस ने इस खिलाड़ी को दिया था 16 घंटे सेक्स का ऑफर, जान कर रह जाएंगे हैरान |

स्टार एडल्ट एक्ट्रेस ने इस खिलाड़ी को दिया था 16 घंटे सेक्स का ऑफर, जान कर रह जाएंगे हैरान

एक प्लेयर को पोर्न स्टार ने अजीब सा ऑफर दिया, जिसे सुनकर कोई भी दंग रह जाएगा। पोर्न स्टार एलीना हेनेसी (Alina Henessy) ने इस प्लेयर को 16 घंटे के सेक्स सेशन का ऑफर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : March 2, 2022/8:21 pm IST

नई दिल्ली: एक पोर्न स्टार ने रूस के फुटबॉलर एलेक्जेंडर कोकोरिन (Aleksandr Kokorin) को गजब का ऑफर दिया है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। पोर्न स्टार एलीना हेनेसी (Alina Henessy) ने एलेक्जेंडर कोकोरिन (Aleksandr Kokorin) को 16 घंटे के सेक्स सेशन का ऑफर दिया था । पोर्न स्टार एलीना हेनेसी (Alina Henessy) ने इस ऑफर के बदले ये शर्त रखी थी कि एलेक्जेंडर कोकोरिन (Aleksandr Kokorin) को रशियन सुपर लीग में पांच गोल करने होंगे।

ये भी पढ़ें:valentine day : शरीर के इन 7 जगहों पर Kiss करने का क्या है मतलब, हर किस का है अलग अर्थ…जानें

रिपोर्ट के अनुसार पोर्न स्टार एलीना येरेमेन्को (Alina Yeremenko) जो अपने प्लेटफॉर्म पर एलीना हेनेसी (Alina Henessy) के नाम से जानी जाती हैं, उन्होंने एलेक्जेंडर कोकोरिन (Aleksandr Kokorin) को यह ऑफर तब दिया था, जब वो साल 2015 में डायनमो मॉस्को (Dynamo Moscow) के लिए खेल रहे थे, रशिया यूरोस्पोर्ट (Russia Eurosport) से बातचीत करके हुए येरेमेन्को को रूसी खिलाड़ियों को उनके लुक के आधार पर 10 में से रेट करने के लिए कहा गया था। तब उन्होंने कोकोरिन को 10 में से 10 अंक दिए और उन्हें जब पता चला की वो पिच पर संघर्ष कर रहे हैं, तो उन्हें एक पर्सनल मैसेज भी भेजा था।

ये भी पढ़ें:शादी करके पति ने किया सेक्स से इनकार, महिला ने की थाने में शिकायत, जानें क्या है माजरा
पोर्न स्टार एलीना हेनेसी ने यह बयान देकर स्टूडियों में मौजूद हर किसी को हैरान कर दिया था कि अगर चैंपियनशिप (रशियन सुपर लीग) के अंत से पहले रशियन फुटबॉलर एलेक्जेंडर कोकोरिन ने पांच गोल कर दिए तो मैं धन्यवाद के तौर पर उनके साथ 16 घंटे के सेक्स मैराथन का वादा करती हूं। दावे अप्रैल में किए गए थे और मॉस्को के पास अपने सीजन के 10 गेम बचे थे, कोकोरिन ने उस सीजन में केवल एक बार नेट किया और सभी प्रतियोगियों में 39 में से एक सम्मानजनक 10 के साथ समाप्त हुआ था।

ये भी पढ़ें:गर्लफ्रेंड के चीखने पर बॉयफ्रेंड देता था ऐसी ‘सजा’! कपल ने शेयर की अनोखी कहानी

अगर किसी कारण से आप सोच रहे हैं कि येरेमेन्को ने अन्य खिलाड़ियों को क्या रेट किया तो कुछ ऐसे हैं जो आपको याद होंगे। उन्होंने प्यारा होने के लिए आर्सेनल विंगर एंड्री अर्शविन को आठ अंक दिए, लेकिन फिर यूरी झिरकोव पर कड़ी मेहनत की। बता दें कि कोकोरिन अक्सर खुद को इस तरह की अजीबो-गरीब और अद्भुत कहानियों में लिपटे हुए पाते हैं। उन्होंने वर्ल्ड कप विजेता आदिल रामी के साथ सोची में एक सीजन के लिए खेला और तब अभिनेत्री पामेला एंडरसन के साथ उनके रोमांस की अफवाहें तेज हो गईं।