शादी करके पति ने किया सेक्स से इनकार, महिला ने की थाने में शिकायत, जानें क्या है माजरा |

शादी करके पति ने किया सेक्स से इनकार, महिला ने की थाने में शिकायत, जानें क्या है माजरा

Wife demand right of sex: गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में एक महिला सेक्स के अधिकार पाने के लिए पुलिस थाना पहुंच गई। महिला ने अपने पति के खिलाफ सेक्स से इनकार करने की शिकायत दर्ज कराई है। Husband denied sex after getting married, woman complained in police station

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : February 23, 2022/12:30 pm IST

अहमदाबाद। Wife demand right of sex: गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में एक महिला सेक्स के अधिकार पाने के लिए पुलिस थाना पहुंच गई। महिला ने अपने पति के खिलाफ सेक्स से इनकार करने की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के अनुसार महिला का पति शादी के बाद से ही संबंध बनाने से मना कर दिया है, महिला इससे इतनी परेशान हो गईं कि उन्होंने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी।

दरअसल, 33 साल की इस महिला ने साबरमती पुलिस स्टेशन में शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। महिला ने आरोप लगाया है कि शादी के एक साल बाद भी पति के साथ उनका यौन संबंध कायम नहीं हो सका है और पति को इसके लिए कहने पर तमाम तरह की बातें और प्रताड़ना झेलनी पड़ती है, थक-हार कर हमें शिकायत के लिए यहां पहुंचना पड़ रहा है।

read more: प्यार के लिए युवती ने बॉयफ्रेंड को डोनेट की किडनी, लड़के ने 7 महीने बाद तोड़ा रिश्ता
महिला ने साबरमती पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में कहा है कि मैंने पिछले साल फरवरी में बडोदरा के एक व्यक्ति से शादी की थी, मैं उनसे शादी की वेबसाइट के माध्यम से मिली थी, जल्दी ही मुझे ससुराल वालों ने एक साल के अंदर बेटा पैदा करने का फरमान सुना दिया। लेकिन अब तक मेरा पति के साथ शारीरिक संबंध कायम नहीं हुआ है। मेरा पति रात को अजीबो गरीब कपड़े पहनता है, जब मैं उन्हें सेक्स के लिए कहती हूं तो वह कहता है मैं आदमी की तरह दिखता हूं? वह मेरे साथ संबंध नहीं बना सकता, इस मुद्दे पर जब भी मैं उनसे बात करती हूं तो वह मेरा गला दबा देता है और मुझे प्रताड़ित करता है।

read more: सेक्‍स टाइम बढ़ाना चाहते हैं आप? तो फालो करें ये 5 आसान ट्रिक्‍स

आईवीएफ से बच्चा चाहता है पति

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति उससे आईवीएफ के माध्यम से बच्चा चाहता है, महिला ने शिकायत में बताया, ‘मेरा पति अक्सर मुझसे आईवीएफ से बच्चा पैदा करने की बात करता है। जब मैंने इससे इनकार कर दिया तो उसने बुरी तरह मुझे धक्का देकर धकेल दिया और मार्च 2021 में उसने मुझे छोड़ दिया। मैं अपने माता-पिता के साथ साबरमती में रहती हूं, अब मुझे वापस बुलाने के लिए वे लोग 25 लाख रुपये दहेज की मांग कर रहे हैं।’