हनीमून पर गया था शख्स, नई दुल्हन छोड़ पड़ा सेक्स वर्कर के चक्कर में, इस तरह पड़ गया भारी |

हनीमून पर गया था शख्स, नई दुल्हन छोड़ पड़ा सेक्स वर्कर के चक्कर में, इस तरह पड़ गया भारी

शख्स पर आरोप था कि वह अपनी पत्नी को छोड़कर अन्य महिला के साथ संबंध बनाने की तलाश में था। खास बात है कि मोबाइल पर एक विज्ञापन देखकर जिस महिला के साथ वह संबंध बनाने की तैयारी में था, उसे वह अंडरकवर डिटेक्टिव ने भेजा था।

Edited By: , August 27, 2022 / 04:57 PM IST

on honeymoon affair of the sex worker: नईदिल्ली। अमेरिका के फ्लोरिडा में हनीमून पर गए एक शख्स को सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाने का लालच भारी पड़ गया। उस शख्स को उसी समय गिरफ्तार कर लिया गया। दरअसल, फ्लोरिडा में प्रोस्टिट्यूशन स्टिंग चलाया जा रहा है, जिसमें ये शख्स भी फंस गया और हनीमून में बीवी को समय देने की जगह पुलिस कस्टडी में बैठना पड़ गया।

आरोपी 34 साल का एक शख्स है, जिसकी हाल ही में शादी हुई, वह अपनी पत्नी के साथ हनीमून पर था। इस दौरान उसके मोबाइल पर स्टिंग कर रहे अंडर कवर डिटेक्टिव की ओर से भेजा गया एक एड मिला, जिसमें प्रोस्टिट्यूशन की जानकारी दी गई थी।

read more:  Study: सेक्स के दौरान Breast क्यों Press करते हैं पुरुष ? ओशो

on honeymoon affair of the sex worker: आरोपी शख्स इस झांसे में आ गया और अपनी पत्नी को होटल के कमरे में सोता छोड़कर एड में दिए पते पर पहुंच गया और वहीं मौके से गिरफ्तार हो गया। शख्स की गिरफ्तारी को लेकर हिल्सबोरो काउंटी शेरिफ कार्यालय के एक अधिकारी चाड क्रोनिस्टर ने बताया कि आरोपी ने अभी शादी की है और वह शादी के बाद अपने हनीमून पर ही था।

अधिकारी ने बताया कि जब उसकी नई पत्नी सो गई तो उसने अंडरकवर डिटेक्टिव के एड का जवाब दिया। जिसके बाद आरोपी शाम में सेक्स के लिए तैयार हो गया और बताए गए होटल पहुंचकर सेक्स की मांग की।

read more:  पाकिस्तान में बाढ़ की भयावह स्थिति से निपटने के लिए की जाएगी सेना की तैनाती

सेक्स क्राइम को रोकने के लिए हिल्सबोरो काउंटी शेरिफ कार्यालय के मानव तस्करी निरोध दस्ते द्वारा चलाए जा रहे इस स्टिंग ऑपरेशन में अभी तक 176 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसकी शुरुआत अप्रैल महीने से की गई थी जो अभी तक जारी है। इस स्टिंग का मुख्य लक्ष्य उन लोगों को पकड़ना है जो वयस्क वेश्याओं की याचना और कम उम्र की लड़कियों के साथ यौन संबंध की तलाश कर रहे हैं।

शैरिफ कार्यालय की ओर से बताया गया कि 176 गिरफ्तार लोगों में 10 ऐसे आरोपी भी हैं जिन्होंने अंडरकवर डिटेक्टिव्स के साथ गलत तरह से बातचीत या उनके साथ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो शेयर किए थे, जबकि उन्हें ये बताया गया था कि जिनसे वो बात कर रहे हैं, वो नाबालिग लड़कियां हैं।