पति ने धोखा दिया तो महिला ने 8 पुरुषों से किया रोमांस, पति के अफेयर के बाद इस अंदाज में बिताई जिंदगी

पति के अफेयर की बात पता चलने के बाद महिला ने उससे तलाक दे दिया, इसके बाद उसने अपने ही अंदाज में जिंदगी बितानी शुरू कर दी।

Edited By: , May 13, 2022 / 04:51 PM IST

the woman romanced 8 men: नई दिल्ली ,13 मई 2022। एक महिला को शादी के 22 साल बाद पति के अफेयर की बात सामने आयी। ये बात खुद पति ने महिला के सामने कबूली, पति लंबे समय से पत्नी को धोखा दे रहा था और पत्नी को पता नहीं था, सच्चाई सामने आने के बाद पत्नी को बड़ा झटका लगा और उसने पति से ​तलाक ले लिया। इसके बाद उसने अपने ही अंदाज में जिंदगी बितानी शुरू कर दी।

read more: सेक्स लाइफ पर बुरा असर डालती हैं रोजाना की ये 5 आदतें, आप भी करते हैं ऐसा तो तुरंत बदलें

महिला का नाम लौरा फ्रीडमैन विलियम्स (Laura Friedman Williams) है, लौरा पेशे से एक राइटर हैं, उनके तीन बच्चे भी हैं, उन्होंने बताया कि करीब 4 साल पहले वह पति से अलग हो गई थीं, क्योंकि उन्हें पति के अफेयर की बात पता चल गई थी, लौरा ने बताया है कि पति के साथ उनकी रोमांटिक लाइफ भी बोरिंग हो गई थी।

read more: चार लोगों को हुआ एक-दूसरे से प्यार, पत्नियां बोलीं- हमे नहीं पता हमारे बच्चे का पिता कौन ?

8 पुरुषों के साथ किया रोमांस

‘द मिरर’ के मुताबिक, लौरा फ्रीडमैन ने बताया कि पति से अलग होने के 5 महीने बाद उन्होंने स्वतंत्र जीवन जीने लगी। डेटिंग ऐप के जरिए अलग-अलग पुरुषों को डेट करने लगी, इस दौरान उन्होंने 8 पुरुषों के साथ रोमांस किया। नई जिंदगी के बारे में लौरा ने और भी कई बातें बताईं, उन्होंने कहा कि अब वो जो चाहती हैं, कर सकती हैं। उन्हें कोई भी जज करने वाला नहीं है।

read more: महिला ने चुपके से पार्टनर के कॉन्डोम में कर दिया छेद, महिला के खिलाफ चल रहा ‘चोरी’ का मामला

रिलेशनशिप और सेक्स लाइफ पर की खुलकर बात

the woman romanced 8 men: उन्होंने अपने रिलेशनशिप और सेक्स लाइफ पर भी खुलकर बात की है, लौरा के अनुसार किसी के साथ डेट पर जाने के दौरान वो अपनी प्राथमिकताओं को आगे रखती हैं, हालांकि, कई बार उन्हें खराब अनुभवों से भी गुजरना पड़ा है। लौरा यह भी दावा करती हैं कि उन्होंने केवल मर्दों से यह पूछकर कि वे क्या चाहते हैं और क्या पसंद करते हैं, उन्हें संतुष्ट करना सीखा है। उनकी उम्र इस काम में आड़े नहीं आती है।