10th class student consumed poison due to bad paper

पेपर बिगड़ने पर 10वीं की छात्रा ने खाया जहर, परीक्षा केंद्र से बाहर निकलते ही अचेत होकर गिरी

10th class student consumed poison due to bad paper

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 03:22 PM IST, Published Date : March 20, 2023/3:22 pm IST

विदिशाः 10th class student consumed poison  इन दिनों युवाओं के खुदकुशी करने का मामला बढ़ता ही जा रहा है। हर छोटी-बड़ी बात पर नाराज होकर युवा आत्महत्या कर लेते हैं। इसी बीच अब मध्यप्रदेश में 10वीं की एक छात्रा ने पेपर बिगड़ने पर जहर का सेवन कर लिया। हैरानी की बात ये कि छात्रा ने परीक्षा केंद्र में जहर का सेवन किया। उसे गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More : COVID-19 : प्रदेश में इन्फ्लूएंजा का मरीज मिलने के बाद एडवाइजरी जारी, प्रशासन ने किया अलर्ट 

10th class student consumed poison  मिली जानकारी के अनुसार विदिशा जिले के हरिपुरा की रहने वाली एक छात्रा जो शहर के सनराइजर्स स्कूल में 10वी कक्षा की स्टूडेंट है। आज उसका विज्ञान का पेपर था। पर्चा हल करने के बाद छात्रा एग्जाम सेंटर से बाहर निकली और उसने सीसी में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद छात्रा की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी और वह सेंटर के बाहर मुख्य मार्ग पर गिर पड़ी अचेत अवस्था में गिर पड़ी। मौके पर मौजूद लोगों और साथी छात्रों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

Read More : रद्द हो जाएगी ओवैसी की पार्टी AIMIM की मान्यता! सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका, जानें क्या है पूरा मामला 

घटना की जानकारी लगते ही डीएसपी फौरन ही मेडिकल कॉलेज पहुंची डीएसपी प्रतिभा शर्मा के मुताबिक छात्रा 10वीं की स्टूडेंट है आज उसके विज्ञान का अंतिम पेपर था और जो जानकारी निकल कर आई है छात्रा के सभी पेपर बिगड़ गए थे शायद इसी वजह से उसने यह कदम उठाया होगा हमने पूरे प्रकरण को जांच में लिया है।

 
Flowers