15 year old girl was gang-raped by 7 criminals

15 साल की लड़की से 7 दरिंदों ने किया गैंगरेप, आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल

15 year old girl was gang-raped by 7 criminals 15 साल की लड़की से 7 दरिंदों ने किया गैंगरेप, आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : October 29, 2022/6:43 pm IST

15 year old girl was gang-raped by 7 criminals: गुना। मध्यप्रदेश गुना के बीनागंज में नाबालिग लड़की से गैंगरेप के मामले में इन्वेस्टिगेशन के आधार पर पांच आरोपीयों को गिरफ्तार किया गया है। मामले में कुल 7 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिनमें से पांच नामजद आरोपी हैं तो वहीं दो अज्ञात आरोपी है। सुबह से ही लगातार आरोपियों के गिरफ्तार करने के लिए स्थानीय जन मांग कर रहे थे।

Read more: युवती को छेड़ना मनचले को पड़ा भारी, बीच सड़क पर हुई बुरी तरह धुनाई, वायरल हुआ वीडियो 

स्थानीय जनप्रतिनिधि भी बीजेपी और कांग्रेस भी आरोपियों के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल हुए थे, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और अब इस मामले में कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, दो अज्ञात आरोपियों की पहचान कर शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। गिरफ्तार आरोपियों में 2 नाबालिग भी शामिल हैं। मामले में इन्वेस्टिगेशन के आधार पर धाराऐं भी बढ़ाई गई हैं। खुद एडिशनल एसपी विनोद कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि की है।

पीड़ित छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने भी तुरंत कार्रवाई करने के लिए निर्देश दिए थे और ट्वीट भी किया था। हालांकि गुना जिले के इस अपराध को जघन्य अपराध में शामिल किया गया है। और इस घिनौनी घटना का हर किसी ने विरोध किया और घटना को बेहद नंदनीय बताया।

Read more: 10 साल की हिंदू लड़की का किया किडनैप, धर्म परिवर्तन कराकर 80 साल के बुजुर्ग से करा दी शादी, फिर चला हैवानियत का खेल! 

15 year old girl was gang-raped by 7 criminals: आपको बता दें इस घटना से पहले इसी जगह से नाबालिग छात्रा का अपहरण करने की कोशिश की गई थी इसके बाद यह दूसरी बड़ी घटना है जब एक मासूम छात्रा के साथ अपहरण कर एक साथ 7 लोगों ने बर्बरता की है।

लोग अपने मासूम बच्चों को स्कूल और कॉलेज भेजने में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं जिसे लेकर महिलाओं और छात्राओं ने चाचौड़ा थाना का घेराव किया वही और किस अपराध के लिए महिलाएं और छात्राएं भी घरों से निकलकर सड़कों पर आ गई। कहीं ना कहीं छात्राओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने 5 आरोपियों को जरूर इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। दो और आरोपियों का गिरफ्तार होना बाकी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें