The girl who was teasing was beaten up with slippers

युवती को छेड़ना मनचले को पड़ा भारी, बीच सड़क पर हुई बुरी तरह धुनाई, वायरल हुआ वीडियो

The girl who was teasing was beaten up with slippers युवती को छेड़ना मनचले को पड़ा भारी, बीच सड़क पर हुई बुरी तरह धुनाई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : October 29, 2022/6:20 pm IST

The girl who was teasing was beaten up with slippers: खंडवा। मध्यप्रदेश के जिले खंडवा से एक युवक का चप्पलों से धुनाई का मामला सामने आया है। दरअसल मामला यह है कि राह चलती युवतियों को कमेंट करना एक युवक को भारी पड़ गया। युवतियों ने वहीं चप्पल उतारी और उसकी धुनाई कर दी। इसी बीच युवती के परिजन भी मौके पर आ पहुंचे और उन्होंने भी बहती गंगा में हाथ धो लिया। सरेआम युवक की पिटाई का ​वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read more: 10 साल की हिंदू लड़की का किया किडनैप, धर्म परिवर्तन कराकर 80 साल के बुजुर्ग से करा दी शादी, फिर चला हैवानियत का खेल!

दरअसल युवतियों का आरोप है कि मनचला रोज उनका पीछा करता है। जिससे वह बहुत परेशान हो गई थी। चप्पल से युवक को पिटता देख वहां लोगों की भीड़ लग गई। भीड़ ने भी युवक को पीट दिया। मनचला युवक लड़कियों का रोज पीछा करता था जिससे तंग आकर लड़की ने उसकी पिटाई कर दी।

The girl who was teasing was beaten up with slippers: जब युवतियां मनचले की पिटाई कर रही थी उसी समय किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया वायरल वीडियो में ट्रैफिक पुलिस का जवान भी नजर आ रहा है, जिसने वहां मौजूद लोगों के आक्रोश को ठंडा किया और पुलिस बुलाकर मनचले युवक को थाने भिजवाया।

Read more: प्रेमी से निकाह करना चाहती थी बेटी, नहीं मानी तो मि​ली ऐसी खौफनाक सजा… 

पीड़ित लड़की ने बताया कि कुछ युवक गाड़ी बदल-बदलकर रोज उनका पीछा करते हैं और उन पर भद्दे कमेंट करते हैं। इसी से तंग आकर उन्होंने आज युवक की पिटाई कर दी, ताकि वह अब किसी अन्य लड़की को इस तरह छेड़छाड़ ना करें। हालांकि इस मामले में थाने में समझौता हो जाने से किसी तरह का प्रकरण दर्ज नहीं हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें