इंस्टाग्राम पर 17 वर्षीय लड़की से की दोस्ती, फिर नाबालिग लड़के ने कर डाला बड़ा कांड |

इंस्टाग्राम पर 17 वर्षीय लड़की से की दोस्ती, फिर नाबालिग लड़के ने कर डाला बड़ा कांड

इंस्टाग्राम पर 17 वर्षीय लड़की से दोस्ती कर नाबालिग लड़के ने किया बलात्कार 17-year-old girl raped by minor boy on Instagram

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 09:55 PM IST, Published Date : January 7, 2023/8:30 pm IST

minor raped minor girl: हरदा (मप्र), 7  जनवरी । मध्यप्रदेश के हरदा शहर में 17 वर्षीय एक लड़की के साथ एक नाबालिग लड़के ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर कथित रूप से बलात्कार किया। हरदा महिला थाना प्रभारी पुषाम ने बताया कि पीड़िता 11वीं की छात्रा है।

उन्होंने कहा कि आरोपी भी बाल अपचारी है, जिसका आज शनिवार को जन्मदिन है और वह अब 18 वर्ष का हो गया है। पुषाम ने कहा कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

आरोपी से उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम से हुई

उन्होंने कहा कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि करीब एक साल पहले आरोपी से उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम से हुई थी। बाद में दोनों के बीच बातचीत भी होने लगी। इस दौरान आरोपी उसे पसंद करने लगा फिर शादी करने की बात कही। इसके बाद आरोपी उसे बिना मर्जी खंडवा रोड पर एक निजी होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

read more: ITR Filing : Income Tax नहीं भरने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब इस डेट तक फाइल कर सकते हैं ITR

minor raped minor girl

पुषाम ने बताया कि शिकायत के अनुसार कुछ दिन बीतने के बाद आरोपी ने कहा कि ‘‘तुम्हारे कुछ अश्लील वीडियो मेरे पास है। मुझे अपने घर से रुपए और गहने लाकर दो, नहीं तो तुम्हारे आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दूंगा।’’

उन्होंने कहा कि इस दौरान पीड़िता ने घर वालों को बिना बताएं कुछ रुपए और जेवर आरोपी को लाकर दे दिए। इसके बाद भी वह करीब तीन महीने से उससे लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल कर रहा था।

पुषाम ने बताया कि इस दौरान पीड़िता के माता-पिता को शक हुआ तो उन्होंने छात्रा से पूछताछ की, जिसमें उसने आरोपी द्वारा ब्लैकमेल किए जाने की बात बताई।

read more: छत्तीसगढ़: घुमाने ले जाने के बहाने युवक ने युवती की लूट ली आबरू, फिर वीडियो बना करता रहा ब्लैकमेल 

उन्होंने कहा कि इसके बाद पीड़िता के माता-पिता ने कोतवाली पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादंसं की धारा 376 (2)(एन), 384, 506 और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।