3 including 2 inter-state smugglers arrested with illegal weapons

Khargone Crime News : अवैध हथियार के साथ 2 अंतर्राज्यीय तस्करों समेत 3 गिरफ्तार, पिस्टल और जिंदा कारतूस किए जब्त

2 Inter-State Smugglers Arrested : पुलिस ने तीन आरोपियों के कब्जे से 13 अवैध पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस जब्त किए हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2023 / 05:22 PM IST, Published Date : November 29, 2023/5:20 pm IST

शशिकांत शर्मा की रिपोर्ट…

खरगोन : 2 Inter-State Smugglers Arrested : पुलिस ने अवैध हथियार को लेकर एक बार फिर बड़ी कार्यवाही की है। यहां पुलिस ने तीन आरोपियों के कब्जे से 13 अवैध पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस जब्त किए हैं। पुलिस ने इस मामले में महाराष्ट्र पूणे के दो अंतर्राज्यीय आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं अवैध हथियार सप्लाई करने वाले एक युवक को भी खरगोन जिले के सिगनुर गांव से जैतापुर पुलिस ने पकड़ा है।

यह भी पढ़ें : Swachhta Pakhwada By Goel Group : गोयल ग्रुप चला रहा स्वच्छता अभियान, ग्रामीणों को दे रहा समझाईश 

अंतर्राज्यीय गिरोह के तस्कर है दोनों आरोपी

2 Inter-State Smugglers Arrested :  एसपी धर्मवीर सिह ने मीडिया के सामने खुलासा करते हुए बताया कि जैतापुर पुलिस चौकी प्रभारी दीपक यादव को सूचना मिली थी कि खरगोन शहर के खंडवा रोड पर मारुति आईटीआई के पास दो लोग अवैध हथियार की डिलवरी लेने आने वाले है। इसके बाद इन दोनो आरोपियों को पकड़ कर तलाशी ली गई तो इनके पास से 13 अवैध पिस्टल के साथ 4 जिंदा कारतूस जब्त किए। पकड़े गए अवैध हथियार की कीमत करीब एक लाख 18 हजार 400 रुपए है। आरोपी विनायक जाधव और कुणाल राजपूत निवासी महाराष्ट्र पुणे के शातिर बदमाश होने के साथ ही अंतर्राज्यीय गिरोह के तस्कर भी है।

आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उनसे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद हथियार सप्लाई करने वाले जिले के सिगनुर निवासी रोशन सिकलीगर को भी गिरफ्तार किया गया। रोशन के पास से अवैध हथियार बनाने की सामग्री और उपकरण जब्त किए गए है। एसपी धर्मवीर सिह ने बताया की खास बात है की जप्त अवैध हथियार पर मेड इन जापान लिखा हुआ है। अब खरगोन पुलिस पूणे पुलिस से संपर्क कर दोनो आरोपियों के नेटवर्क और गिरोह का पता लगा रही है। साथ ही आरोपियों के मोबाइल और बैक अकाउंट की भी जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Bhilai News: परिवार में कई लोगों की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई महिला, उठाया खौफनाक कदम 

दोनों आरोपियों पर दर्ज है गंभीर आरोप

2 Inter-State Smugglers Arrested :  35 वर्षीय आरोपी कुणाल पिता राजेन्द्र परदेशी जाति राजपूत पर महाराष्ट्र के पुणे और नासिक के विभिन्न थानो में 8 गंभीर अपराध दर्ज है। वहीं 32 वर्षीय आरोपी विनायक पर पुणे में 3 गंभीर अपराध दर्ज है। आरोपीयो से पूछताछ में और भी बड़े खुलासे हो सकते है। एसपी धर्मवीर सिह ने बताया की अवैध हथियार की धरपकड़ में वर्ष 2023 मे 82 आरोपियों को गिरफ्तार कर खरगोन पुलिस ने अब तक 295 अवैध हथियार जप्त किए है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp