A man was killed by Naxalites: मुखबिरी के शक में एक युवक की हत्या

पुलिस मुखबिरी के शक में एक युवक की नक्सलियों ने की हत्या,फेंके धमकी भरे पर्चे

A man was killed by Naxalites: पुलिस मुखबिरी के शक में एक युवक की नक्सलियों ने की हत्या,फेंके धमकी भरे पर्चे

Edited By: , August 6, 2022 / 03:49 PM IST

A man was killed by Naxalites: बालाघाट। बालाघाट में फिर एक बार नक्सली आतंक का चेहरा सामने आया है, नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में मलाजखंड थाना अंतर्गत पाथरी चौकी के 25 साल का जगला निवासी युवक लालू धुर्वे की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है, ग्रामीणों की मदद से मृतक युवक का शव बरामद किया गया है। साथ ही शव के पास से पर्चे भी बरामद किए है।

ये भी पढ़ें- पैसे, गिफ्ट, शराब के बाद अब वोटर्स को ‘सेक्स’ का ऑफर! हार के बाद प्रत्याशी के गंभीर आरोप, बोलीं- ‘सेक्स’ ने दिलाई जीत

शव के पास मिले पर्चे

A man was killed by Naxalites: घटना की जिम्मेदारी भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) मलाजखंड एरिया कमेटी ने ली है। जिसके पर्चे भी शव के पास मिले है। जिसमें नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी करने पर मौत की सजा दिए जाने की बात कही है। पर्चे में नक्सलियों ने लिखा है कि जनयुद्ध को नुकसान न पहुंचाए, उत्पीड़ित किसान, मेहनतकश बेटी, बेटा छापामार सैनिक है। वहीं नक्सलियों ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि वह पैसा के लालच और धमकाकर मुखबिरी कार्य को बंद करें।

ये भी पढ़ें- आजादी का अमृत महोत्सव मनाने आरपीएफ के जवानों की बाइक रैली, 14 अगस्त को पहुंचेगी दिल्ली, जागरूकता का दे रहे संदेश

पुलिस ने तेज किया सर्चिंग अभियान

A man was killed by Naxalites: जिले का यह कोई ऐसा पहला मामला नहीं है, जब नक्सलियों ने पुलिस मुखबिर को निशाना नहीं बनाया है, इससे पूर्व भी कई ऐसी घटनायें सामने आ चुकी है, जब नक्सलियों ने पुलिस के कथित नेटवर्क, मुखबिरो को अपना निशाना बनाया है। जिसको लेकर पुलिस हमेशा बैकफुट पर रही है और पुलिस हमेशा यह कहती रही है कि नक्सली बेगुनाह नागरिकों को मारकर, अपनी दहशत फैलाना चाहते है। फिलहाल घटना की जानकारी के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है और मामले की जांच के साथ ही क्षेत्र में सर्चिंग अभियान को और तेज कर दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga