Lost candidate alleges vote in exchange for sex:

पैसे, गिफ्ट, शराब के बाद अब वोटर्स को ‘सेक्स’ का ऑफर! हार के बाद प्रत्याशी के गंभीर आरोप, बोलीं- ‘सेक्स’ ने दिलाई जीत

Lost candidate alleges vote in exchange for sex: पैसे, गिफ्ट, शराब के बाद अब वोटर्स को ‘सेक्स’ का ऑफर! हार के बाद प्रत्याशी के गंभीर आरोप, बोलीं- ‘सेक्स’ ने दिलाई जीत

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : August 6, 2022/2:41 pm IST

Lost candidate alleges vote in exchange for sex: रायसेन। रायसेन की पूर्व महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष और वॉर्ड 1 से जिला पंचायत की प्रत्याशी रहीं प्रीति ठाकुर ने चुनाव जीतने वाली सपना लवारिया पर गंभीर आरोप लगाए है। मध्य प्रदेश में चुनाव में जीतने के लिए शराब,पैसे,गिफ्ट के बाद अब मुफ्त सेक्स परोसने का मामला शायद देश मे पहली बार सामने आया है। रायसेन जिले की पूर्व महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष व वॉर्ड क्रमांक-1 दीवानगंज से प्रत्याशी प्रीति ठाकुर ने यह आरोप सपना लवारिया पर लगाए हैं। जिला पंचायत का चुनाव हारने वाली कांग्रेस नेत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि जीती हुई प्रत्याशी सपना लाबरिया ने बेड़नियों से वोटर्स को फ्री सेक्स परोसकर प्रभावित किया और चुनाव जीती। इस चुनाव में 9 महिला अपनी किस्मत आजमा रही थी जिसमें कांग्रेस पार्टी की पूर्व जिला अध्यक्ष प्रीति ठाकुर तीसरे नंबर पर आई थी। हारने के बाद उन्होंने ये आरोप लगाया है।

>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

ये भी पढ़ें- आजादी का अमृत महोत्सव मनाने आरपीएफ के जवानों की बाइक रैली, 14 अगस्त को पहुंचेगी दिल्ली, जागरूकता का दे रहे संदेश

युवाओं को लिभाने के लिए दिया प्रलोभन

Lost candidate alleges vote in exchange for sex: प्रीति ठाकुर ने आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव के तीन दिन पहले सपना लवारिया ने वेश्यावृति से जुड़ी महिलाओं के साथ मिलकर अपने गांव सूखा करार को 15 दिनों तक सेक्स फ्री किया। फिर इस व्यवसाय में लिप्त सहयोगी महिला साथियों को क्षेत्र में प्रत्येक पंचायत में जगह- जगह पहुंचाकर युवा वर्ग को फ्री ऑफ कास्ट सेक्स परोसा गया। यह प्रलोभन देकर अपने पक्ष में कर लिया, जिसमें भाजपा के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता शामिल थे।

ये भी पढ़ें- लंपीपॉक्स : स्वदेशी वैक्सीन को मिली इमरजेंसी यूज की मंजूरी, पशु पालकों को मिलेगी राहत

महिला के खिलाफ की शिकायत

Lost candidate alleges vote in exchange for sex: प्रीति ठाकुर ने चुनाव हारने के बाद अपनी पार्टी के भी तीन क्षेत्रीय पदाधिकारी व उनसे जुड़े कार्यकर्ता पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पार्टी के तीन लोगों उनको हराने का काम किया। ठाकुर ने कहा कि जीसी गौतम दतिया के हैं। जो सांची से विधानसभा टिकट की इच्छा रखते हैं। उनकी सोच थी कि मेरी जीत मेरी टिकिट की दावेदारी को मजबूत कर देगी। यहां आकर जिला पंचायत जैसे चुनाव में सभी कांग्रेस प्रत्याशियों को हराने का प्रयास किया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनको हराने के लिए शराब, पैसे के साथ ही नई सामाजिक बुराई यौन व्याभिचार का भरपूर प्रयोग किया गया। इसकी शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग, भारत निर्वाचन आयोग, राज्य निर्वाचन आयोग और प्रदेश कांग्रेस पार्टी को की है।

ये भी पढ़ें- पूर्व विदेश मंत्री की आज तीसरी पुण्यतिथी, दिग्गजों ने श्रद्धांजलि देकर प्रदेश की दीदी को किया याद

हारने वाला व्यक्ति लगाते ही है आरोप

Lost candidate alleges vote in exchange for sex: इस बारे में सपना लाबरिया का कहना है कि मैं मानती हूं कि मैं बेड़नियों के समाज से हूं,लेकिन हारने वाला व्यक्ति जीतने वाले पर कोई न कोई आरोप लगाता ही है मैंने और मेरे समाज की महिलाओं ने ऐसा कोई काम नही किया जिससे समाज को अपमानित होना पड़े। वहीं सपना की माँ का कहना है कि हमने और हमारे बेटे ने बहुत मेहनत की है जिसके कारण हम चुनाव जीते है और में भी पूर्व में जनपद की सदस्य रहीं हूं प्रीति ठाकुर का ये आरोप बिल्कुल गलत है। इसी के साथ सपना लाबरिया के भाई अजय लाबरिया का भी कहना है कि प्रीति ठाकुर अपनी हार को पचा नही पा रहीं है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें