A Suspicious arrested: अग्निवीर भर्ती का वीडियो बनाता एक संदिग्ध युवक गिरफ्तार

अग्निवीर भर्ती का वीडियो बनाता एक संदिग्ध युवक गिरफ्तार, मोबाईल से मिले कई पकिस्तानी और विदेशी नंबर, पूछताछ जारी

A Suspicious arrested: अग्निवीर भर्ती का वीडियो बनाता एक संदिग्ध युवक गिरफ्तार, मोबाईल से मिले कई पकिस्तानी और विदेशी नंबर, पूछताछ जारी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 29, 2022/1:35 pm IST

A Suspicious arrested: भोपाल। इन दिनों राजधानी भोपाल में अग्निवीर की भर्ती चल रही है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामन आई है। जानकारी के मुताबिक आर्मी इंटेलिजेंस ने 1 संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया है। ये संदिग्ध युवक अग्निवीर भर्ती का वीडियो बना रहा था। जिसके बाद आर्मी ने संदिग्ध को जहांगीराबाद पुलिस के हवाले कर दिया है। जिसके बाद पुलिस और आईबी संदिग्ध से पूछताछ कर रही है। युवक बैरागढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है। इसके अलावा एक और चौकाने वाला मामला भा सामने आया है।

ये भी पढ़ें- Sugar export: भारत से चीनी एक्सपोर्ट पर अगले साल तक के लिए बढ़ाया प्रतिबंध, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

A Suspicious arrested: दरअसल युवक के मोबाईल फोन से बड़ी संख्या में पाकिस्तान और विदेशी नंबर मिले है। जिसके बाद इन नंबरों की भी जांच की जा रही है। पुलिस हिरासत में संदिग्ध युवक से पूछताछ जारी है। ऐसा माना जा रहा है कि इस पूछताछ के कई हैरान करने वाले खुलासे भी सामने आ सकते है। फिलहाल युवक के फोन में पाकिस्तानी और विदेशी नंबर कहा से आए? इन नंबरों का युवक से क्या ताल्लुख है? साथ ही वो भर्ती की वीडियो क्यों बना रहा था? इन सभी पहलुओं पर पुलिस पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें- Corona new varient: कोरोना के 2 नए वैरिएंट ने बढ़ाई चिंता, जानें वेक्सीन कितनी कारगार और भारत पर क्या होगा असर?

A Suspicious arrested: फिलहाल, संदिग्ध युवक की कस्टडी के मामले में पुलिस और जांच एजेंसी को कोई सबूत नहीं मिले है। जानकारी के मुताबिक युवक के मोबाइल से मिले सेना के अफसरों के नंबर डिलीवरी ब्वॉय के कारण मिले थे। पाकिस्तान, विदेशी नंबर को जांच में फेक कॉल पाया गया। बता दें कि मनीष मेवाड़ा को अग्निवीर भर्ती में शामिल होना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें