Actor Sunil Shetty visit Bandhavgarh Tiger Reserve

नए साल के पहले बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पहुंचे अभिनेता सुनील शेट्टी, सफारी का उठाया लुफ्त, खबर लगते ही फैंस की उमड़ी भीड़

Actor Sunil Shetty reached Bandhavgarh Tiger Reserve before the new year : लकी फैंस को उनके साथ फ़ोटो खिचवाने का मौका भी मिला।

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 06:19 PM IST, Published Date : December 31, 2022/6:19 pm IST

Actor Sunil Shetty visit Bandhavgarh Tiger Reserve; उमरिया- नए साल का जशन मामने बांधवगढ टाइगर रिजर्व पार्क पहुंचे बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी। इन दिनों बाघों के लिए पूरी दुनिया में मशहूर बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पार्क की सैर करते हुए नजर आए अभिनेता सुनील शेट्टी। इस दौरान अभिनेता ने सफारी का दिल खोलकर लुफ्त उठाया साथ ही लोगों के साथ सेल्फी ली। वहीं मीडिया से भी चर्चा करते हुए सुनील शेट्टी ने पार्क की व्यवस्थाओं की तारीफ की। इसके साथ ही उन्हें बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व काफी पसंद आया। अभिनेता ने बांधवगढ़ के मगधी, खितौली और ताला गेट में सफारी करते हुए बाघ का दीदार किया।

यह भी पढ़े ; पोप बेनेडिक्ट 16वें का निधन, 600 वर्षों में पोप के पद से इस्तीफा देने वाले प्रथम कैथोलिक धर्मगुरु

लकी फैंस को उनके साथ फ़ोटो खिचवाने का मौका भी मिला

Actor Sunil Shetty visit Bandhavgarh Tiger Reserve; आपको बता दें कि पिछले साल अन्ना ने कान्हा नेशनल पार्क की सैर की थी और अब वो बांधवगढ़ घूमने के लिए आए हैं…अन्ना यहां पर धमोखर के एक रिसोर्ट में रुके हुए हैं…बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में सुनील शेट्टी ने सलताला जोन, मगधी जोन और खितौली गेट में सफारी घूमे। टाइगर रिजर्व की खूबसूरती और यहां मौजूद वन्य प्राणियों ने सुनील शेट्टी का दिल जीत लिया…प्रकृति सुंदरता से रोमांचित हो कर सफारी लौटे। अभिनेता सुनील शेट्टी के बांधवगढ़ राष्ट्रीय उद्यान आने की खबर लोगों को लगी, तो बड़ी संख्या में फैंस खिलौली गेट पर उनका इंतजार करते रहे। इस दौरान कुछ लकी फैंस को उनके साथ फ़ोटो खिचवाने का मौका भी मिला।

यह भी पढ़े : दिल्ली के पांच सितारा होटलों में 24 घंटे खुलेंगे रेस्तरां, लाइसेंस मानकों में ढील

बांधवगढ़ नेशनल पार्क पहुंचे एक्टर सुनील शेट्टी

Actor Sunil Shetty visit Bandhavgarh Tiger Reserve: इसके साथ ही आगे अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा है कि यहां का नेचर वन्य जीव तथा और भी जो सारी चीजें हैं वह लोगों को आकर्षित करती हैं। इस बार तो मैं अकेले आया हूं, अगली बार हम अपने साथ पूरे परिवार को लेकर आउंगा और प्रकृति के खूबसूरत नजारों का आनंद लूंगा। मुझे बहुत अच्छा लगा यहां आके और लोगों को बांधवगढ़ घूमने आना चाहिए।