After killing his wife and two children, the man hanged himself on the

पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर शख्स झूल गया फांसी के फंदे पर, सुसाइड नोट में लिखा ‘आदमी मैं बुरा नहीं, पर हालात…’

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : August 24, 2022/4:29 pm IST

wife and two children murdered : इंदौर- मध्यप्रदेश के इंदौर से एक सनसनी मामला सामने आया है। जहां पर एक ही क्षण में पूरा परिवार खत्म हो गया है। दरअसल, इंदौर में कर्ज के जाल में फंसे एक युवक ने तंग आकर अपने पूरे परिवार की हत्या कर दी और खुद ने भी अपना जीवन त्याग दिया। युवक ने लाॅकडाउन से पहले अलग-अगल कंपनियों के मोबाइल एप से पर्सनल लोन लिया था। जिसे वो समय पर नहीं चुका पाया। पेरशान युवक ने पहले तो पत्नी और दोनों बच्चों को जहर दे दिया और इसके बाद खुद फांसी पर झूल गया। इस पूरे कांड के पहले मृतक युवक ने सुसाइड नोट पर पूरा वाक्या लिखा था। पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और शवों को पीएम के लिए भेज दिया। हालांकि जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो युवक के दोनों हाथ पीछे से बंधे हुए थे जिससे पुलिस को हत्या की भी आशंका लग रही है। ऐसे में पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : ‘कांग्रेस को सिर्फ राजनीति से मतलब’ , पूर्व CM के हवाई सर्वेक्षण पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का तंज

सुसाइड नोट हुआ वरामद

wife and two children murdered : पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना स्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि जीने की इच्छा मेरी भी है लेकिन मेरे हालात अब ऐसे नहीं रहे, आदमी मैं बुरा नहीं हूं, पर हालात नहीं इसमें किसी की कोई गलती नहीं है मेरी ही है। मैनें कई आॅनलाइन ऐप से लोन ले रखा है पर मैं लाने भर नहीं पा रहा हूं इज्जत के डर से यह कदम उठा रहा हूं पुलिस मेरे परिवार को परेशान न करें मैं ही दोषी हूं।

>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

wife and two children murdered : वहीं आगें लिखा है कि एक विशेष बात मेरे परिवार को बता दें कि लोन पैन कार्ड पर होता है अगर पैन धारक पर जाता है तो लोन को कोई अस्तित्व नहीं रहता। मेरे लोन को किसी को भरने की जरूरत नहीं है। मैं मेरे आई और मां-बाप से बहुत प्यार करता हूं। आपस में घर वाले न लडे यही मेरी आखिरी इच्छा है। यह चिट्ठी मेरे घर वालों को जरूर पढाया जाए, मम्मी मैं जा रहा हूं।

राजधानी में भाजयुमो का हल्ला बोल: BJYM के प्रदेश प्रभारी अनुराग सिंह गिरफ्तार, पुलिस से हुई झड़प 

इस घटना पर गृहमंत्री का बयान

wife and two children murdered : पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत की घटना के बाद एक तरफ तो पुलिस प्रशासन जांच में जुटी हुई है तो वहीं दूसरी ओर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि बहुत दुखद घटना है, आॅनलाइन ऐप से लोन लेने की प्रक्रिया की जांच कराई जाएगी। अगर कुछ आपत्तिजनक चीज पाया जाता है तो इस मामले में कार्रवाई कराई जाएगी। मैं खुद साइबर टीम को इस काम पर के लिए आदेश दूंगा।

read more : क्या गजोधर भैया को ठीक कर सकते हैं बिग-बी ! राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर आया बड़ा अपडेट 

दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी पुलिस

wife and two children murdered : मौके पर पहुंची पुलिस घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी, जहां चारों के शव मिले। पत्नी और बच्चों के शव जमीन पर पड़े थे। वहीं पति फंदे पर झूलता मिला। युवक के हाथ पीछे की ओर से बंधे हुए थे, जिसके चलते पुलिस हत्या के एंगल पर भी जांच कर रही है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें