After the ticket was cut, the pain of Arun Yadav spilled

टिकट कटने के बाद अरुण यादव का छलका दर्द, तो मंत्री भूपेंद्र सिंह बोले- स्वागत है आपका भाजपा में

टिकट कटने के बाद अरुण यादव का छलका दर्द! After the ticket was cut, the pain of Arun Yadav spilled, Bhupendra Singh says welcome to BJP

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 9, 2021/5:19 pm IST

भोपाल: आगामी 30 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव के एमपी में नामांकन का दौर चल रहा है। विधानसभा और लोकसभा उपचुनाव के मद्देनजर प्रदेश के सियासी गलियारों में सरगर्मी चरम पर है। वहीं, दूसरी ओर टिकट कटने से नाराज कांग्रेस नेता नेता अरुण यादव का दर्द छलका है। उन्होंने ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया है।

Read More: फेस एसिड.. जिन्हें त्वचा पर लगाने से 10-15 साल छोटी दिखेगी उम्र! जानिए

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मुझे पार्टी जो निर्देश देती है वो करता हूं, हर बार फसल में उगाता हूं और किसी को दे देता हूं। 2018 में भी ऐसा हुआ था, आलाकमान ने कहा आप की फसल किसी और को दे दूं, मैंने कहा दे दो, फिर उगा लेंगे। जो पार्टी कहती है मैं वही करता हूं।

Read More: उपचुनाव के लिए भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, शिवराज, सिंधिया, उमा भारती सहित इन नेताओं का नाम शामिल

वहीं, अरुण यादव का वीडियो वायरल होने के बाद सियासत शुरू हो गई है। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि अरुण यादव के साथ अन्याय हुआ है। कांग्रेस के लिए अरुण यादव लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं। खंडवा लोकसभा उपचुनाव की 6 महीनों से तैयारी कर रहे थे, लेकिन कांग्रेस ने जिसे राजनीति के विषय में नहीं पता उसे टिकट दे दिया। अरुण यादव को अपने राजनीतिक करियर के बारे में विचार करना चाहिए। बीजेपी में अरुण यादव का स्वागत है।

Read More: 2 बच्चियों से रेप के एक आरोपी को फांसी तो दूसरे को अंतिम सांस तक जेल में रहने की सजा