This flight continues to be closed: एयर इंडिया ने किया फैसला

एयर इंडिया ने किया फैसला, अब बंद होने जा रही ये फ्लाइट, चालू होंगी नई फ्लाइट्स

This flight continues to be closed: एयर इंडिया ने किया फैसला, अब बंद होने जा रही ये फ्लाइट, चालू होंगी नई फ्लाइट्स

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : August 7, 2022/12:16 pm IST

This flight continues to be closed: भोपाल। राजधानी भोपाल से अब पुणे के लिए फ्लाइट नहीं मिलेगी। एयर इंडिया ने आगामी 19 अगस्त से इस एयर रूट पर फ्लाइट के संचालन बंद करने का ऐलान कर दिया है। लेकिन अच्छी खबर यह है कि अब दिल्ली के लिए पांच फ्लाइट की सुविधा बढ़ा दी है। 20 अगस्त से भोपाल से दिल्ली की फ्लाइट में इजाफा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- अब सभापति के लिए जारी है जोरों की जंग, क्रॉस वोटिंग से कांग्रेस को खासा नुकसान

पुणे के लिए नहीं मिल रहे यात्री

This flight continues to be closed: दरअसल, पुणे के लिए भोपाल से एयर ट्रेवल के यात्री नहीं मिल पा रहे हैं। तो दिल्ली के यात्रियों की संख्या में इजाफा हुआ है। साल 2018 में पुणे की फ्लाइट बंद करने का निर्णय लिया गया था। लेकिन कोरोना काल के बाद इसका संचालन सामान्य तौर पर कर दिया गया। उधर, दिल्ली के लिए फ्लाइट समय सारणी भी जारी कर दी गई है। अब दोपहर में भी भोपाल से दिल्ली के लिए फ्लाइट मिले सकेंगी।

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, राज्य सरकार ने इस सुविधा में किया बदलाव, नोटिफिकेशन जारी

इससे पहले ये फ्लाइट को किया बंद

This flight continues to be closed: बता दें कि बीते दिनों फ्लायबिग ने अपनी एकमात्र हैदराबाद-भोपाल उड़ान को अस्थाई रूप से बंद कर दिया। समर शेड्यूल में शामिल अलायंस एयर की दो उड़ानें भी बंद हो सकती हैं। कंपनी ने भोपाल को लखनऊ, कोलकाता और जयपुर से जोड़ने की उम्मीद व्यक्त की थी, लेकिन कंपनी चार माह में एक भी अतिरिक्त उड़ान शुरू नहीं कर सकी। अब एकमात्र उड़ान की बुकिंग भी बंद कर दी गई है। इससे पहले कंपनी ने भोपाल से अहमदाबाद रूट पर उड़ान शुरू की थी। वह भी कुछ ही समय बाद बंद कर दी गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें