Ajit Jogi's niece Dr. Aradhana Das joins cg Aam Aadmi Party

अजीत जोगी की भांजी ने ली आम आदमी पार्टी की सदस्यता, जशबीर बोले- हम हो रहे पॉवरफुल

Aam Aadmi Party : छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी की भांजी डॉ. आराधना दास ने आम आदमी पार्टी (आप) का दामन थाम लिया है।

Edited By: , June 29, 2022 / 06:52 PM IST

रायपुर। Aam Aadmi Party, Dr. Aradhana Das : छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी की भांजी डॉ. आराधना दास ने आम आदमी पार्टी (आप) का दामन थाम लिया है। वो आप की कार्यशैली और नीति से प्रभावित होकर पार्टी ज्वॉइनिंग कर ली हैं। आप के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने बताया कि डॉ. आराधना दास समेत छत्तीसगढ़ के पढ़े लिखे, शिक्षित युवाओं में आम आदमी पार्टी के प्रति काफी रुझान देखने को मिल रहा है। लोग प्रदेश में साफ नीयत वाले राजनेता चाहते हैं।

यह भी पढ़ें : व्हाइट हाउस की पूर्व कर्मचारी ने डोनाल्ड ट्रंप को लेकर किया बड़ा खुलासा, सुनकर आप रह जाएंगे हैरान 

इस मौके पर डॉ. आराधना ने आरोप लगाया कि राज्य की जनता भाजपा, कांग्रेस से त्रस्त हो चुकी है। ऐसे में सिर्फ आम आदमी पार्टी ही उनके पास विकल्प है। बता दें कि डॉ. आराधना प्रदेश के पूर्व सीएम जोगी की भांजी हैं। वह डेंटल डॉक्टर हैं। वह लेजर  कास्मेटोलॉजी विशेषज्ञ भी हैं।

यह भी पढ़ें :  इस तारीख को होगा उपराष्ट्रपति का चुनाव, उसी दिन जारी हो जाएंगे नतीजे 

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला और कोषाध्यक्ष सरदार जसबीर सिंह ने बताया कि आराधना द लेप्रोसी मिशन चंद्रपुरी में भी अपनी निशुल्क सेवाएं भी देती हैं। वह बीएनआई बिलीवर्स और बिलासपुर की प्रथम लेडी प्रेसिडेंट भी रह चुकी हैं। उनकी सदस्यता से हम पॉवरफुल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें : आया था नाप देने, काट दिया गला, जानिए कौन है खूंखार हत्यारा रियाज? जो भाई के इंतकाल पर भी नहीं गया घर

और भी है बड़ी खबरें…

 

#HarGharTiranga