Nanpur station in-charge accused of demanding bribe and threatening

Alirajpur News: TI की काली करतूत, डरा धमकाकर ग्रामीणों से करवाता था ऐसे काम

टीआई की काली करतूत, डरा धमकाकर ग्रामीणों से करवाता था ऐसे काम Villagers made such allegations on station in-charge

Edited By :   Modified Date:  May 4, 2023 / 05:31 PM IST, Published Date : May 4, 2023/5:00 pm IST

Villagers made such allegations on station in-charge: अलीराजपुर। जिले के नानपुर थाना प्रभारी पर ग्रामीणों ने रिश्वत मांगने व धमकाने के आरोप लगाए है। दरअसल, नानपुर थाने के भाणारावत गांव के शख्स ने थाना प्रभारी भूपेंद्र खरतिया पर आरोप लगाया कि बीते 24 अप्रैल की रात को थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ गांव के ही रहने वाले देशलिया के यहां पहुंचे थे, जहां उसने घर में विवाह समारोह के लिए शराब रखी थी।

READ MORE: रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ाया प्रधान आरक्षक, इस काम के एवज में मांगी थी रकम

थाना प्रभारी ने उक्त शराब को ज़प्त करते हुए देशलिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जिसके बाद से ही थाना प्रभारी भूपेंद्र खरतिया भाणारावत गांव के ही नरपत नाम के शख्स को शराब के केस में फ़साने की धमकी देते हुए तीन लाख रुपये की मांग कर रहे थे। नरपत का आरोप है कि उसने थाना प्रभारी से डर कर एक लाख रुपये उन्हें दे भी दिए थे, लेकिन थाना प्रभारी उससे और रुपयों की मांग कर रहे है।

READ MORE: बस्ती में ऐसी अवस्था में मिली युवक की लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका 

इस शिकायत को लेकर नरपत व अन्य ग्रामीण आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने एसपी को ज्ञापन सौपते हुए नानपुर थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग की। इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीताराम सेंगर ने ग्रामीणों को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। IBC24 से वैभव शर्मा की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें