All petrol pumps will remain closed, shops will open till 5 pm in Khargone

बंद रहेंगे पेट्रोल पंप, वाहनों पर भी प्रतिबंध रहेगा जारी, कर्फ्यू में सुबह 8 से शाम 5 तक ही रहेगी छूट

बंद रहेंगे पेट्रोल पंप, वाहनों पर भी प्रतिबंध रहेगा जारी : All petrol pumps will remain closed, shops will open till 5 pm in Khargone

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : April 27, 2022/8:01 pm IST

खरगोनः All petrol pumps will remain closed मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में रामनवमी के दिन हुए हिंसा के मामले में अब तक 177 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं कर्फ्यू की बात करें तो सुबह 8 से शाम 5 तक ही छूट रहेगी। पेट्रोल को हथियार के रूप में उपयोग लेने की वजह से सभी पेट्रोल पंप बंद रहेंगे। इसके साथ ही वाहनों पर प्रतिबंध जारी रहेगा। आईपीएस अंकित जायसवाल ने इसकी जानकारी दी है।

Read more :  शादी से पहले हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने पीया अपने मंगेतर का खून, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान 

All petrol pumps will remain closed बता दें कि रामनवमी पर यानी 10 अप्रैल को खरगोन में जुलूस निकाला जा रहा था। इस दौरान कुछ लोगों ने जुलूस पर पथराव कर दिया था। आरोप है कि पथराव दूसरे समुदाय के लोगों ने किया। इस पर इलाके में हिंसा भड़क गई। देखते-देखते स्थिति खराब हो गई थी। जिसके बाद जिले में कर्फ्यू लगा दिया था। वहीं इस तरह के हालातों के मद्देनजर प्रशासन सतर्क हो गई है और 15 मई तक धारा 144 लागू कर दी है।

Read more :  कुछ अच्छा करना है तो आईपीएल छोड़ दें कोहली, खराब फॉर्म से जुझ रहे विराट को रवि शास्त्री ने दी सलाह 

रामनवमी के दिन हुए इस हिंसा में उपद्रवियों ने कई गाड़ियों को आग में फूंक दिया गया था। इस हिंसा में 122 मकानों दुकानों और वाहनों को नुकसान पहुंचा है। इनमें 70 मकान आंशिक रूप से नष्ट हुए, जबकि 10 मकान पूरी तरह से नष्ट हो गए। इसके अलावा 6 चार पहिया वाहन और एक तीन पहिया वाहन, 22 दोपहिया वाहन और 2 हाथ ठेला पूरी तरह से नष्ट हो गए।