Actress  Megan Fox and Machine Gun Kelly drank each other's blood know reason shocking

शादी से पहले हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने पीया अपने मंगेतर का खून, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Actress  Megan Fox and Machine Gun Kelly : हॉलीवुड एक्ट्रेस कपल मेगन फॉक्स और मशीन गन कैली को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : April 27, 2022/7:45 pm IST

हॉलीवुड एक्ट्रेस कपल मेगन फॉक्स और मशीन गन कैली को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। जिसकी वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे। सोचने लगेंगे की आखिर ये लोग ऐसे कैसे कर सकते है। दरअसल,  मेगन फॉक्स ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने और उनके मंगेतर मशीन गन कैली ने एक दूसरे का खून पिया है।

Read more :  आसमान से बरस रही आग, सभी स्कूलों में छुट्टी का ऐलान, यहां की सरकार ने जारी किया आदेश 

मेगन फॉक्स ने कहा कि रस्मों को लेकर मैं काफी ज्यादा कंट्रोल्ड हूं। मैं टैरो कार्ड पढ़ती हूं. मैं एस्ट्रोलॉजी में भी हूं। मैं इन सभी मैटाफिजीकल प्रैक्टिस और मैडिटेशन को करती हूं। न्यू मून और फुल मून के दौरान भी मैं रिचुअल्स करती हूं। जब भी मैं ये करती हूं। ये एक रास्ता होता है जिसका किसी वजह से इस्तेमाल होता है। ये कंट्रोल्ड है जहां पर हमने कहा कि चलो खून की कुछ बूंदें लेते हैं और इसे पीते हैं। मशीन गन कैली थोड़ा haphazard है जहां वो टूटे ग्लास से अपने सीने को चीरे और मुझे कहे कि मेरी आत्मा ले लो।

Read more :  आंकड़े पेश नहीं कर पाई सरकार, अब इस तारीख को होगी 27 फीसदी OBC आरक्षण पर सुनवाई 

मैगजीन को दिए इंटरव्यू में मेगन फोक्स ने कहा कि मेरे ख्याल से अगर मैं कहूं कि एक दूसरे का खून पिया तो लोगों को ये मिसलीड करेगा। लोग हमें goblets की तरह इमेजिन करेंगे। हम गेम ऑफ थ्रोन्स की तरह हैं जिन्होंने एक दूसरे का खून पिया। ये बस कुछ बूंदे ही थीं।

 
Flowers